Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shakira Statement: टैक्स चोरी के आरोपों पर शकीरा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

- Advertisement -

Shakira Statement: शकीरा (Shakira) पर बीते दिनों आरोप लगाया गया था कि उन्होंने टैक्स फ्रॉड किया, जिसके चलते स्पेन की एक कोर्ट ने टैक्स फ्रॉड केस में गायिका शकीरा की अपील को खारिज कर दिया था। बता दें कि स्पेनिश अभियोजकों ने शकीरा पर 2012 और 2014 के बीच अर्जित आय पर करों में 14.5 मिलियन यूरो (15.5 मिलियन अमरीकी डालर) टैक्स के तौर पर न चुका पाने का आरोप लगाया गया था। आरोपों के बाद शकीरा अदालत में भी पेश हुई थीं। अब टैक्स चोरी मामले पर शकीरा ने अपनी बात रखी है और इन सभी आरोपों को झूठा बताते हुए खारिज किया है।

यहाँ पढ़िएStrange World Trailer: ‘स्ट्रेंज वर्ल्ड’ का रोमांचक ट्रेलर आउट, जानें कब होगी रिलीज

टैक्स के दायरे में नहीं आतीं- शकीरा

दरअसल एक मीडिया इंटरव्यू में शकीरा ने टैक्स चोरी मामले पर बात करते हुए कहा, ‘वो टैक्स के दायरे में नहीं आतीं, क्योंकि उन्होंने देश में 183 दिन नहीं बिताए’। कोलंबियाई सिंगर का कहना है कि ‘वो दुनियाभर में अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने में व्यस्त थीं..उन्हें स्पेनिश सरकार को कोई पैसे नहीं चुकाने हैं’। आगे पॉप सिंगर शकीरा ने कहा, ‘मैंने मुकदमा दायर करने से पहले ही उनके दावे से जुड़ी हर चीज का भुगतान कर दिया था, आज तक मुझ पर उनका कोई बकाया नहीं है और मुझे दुनिया की चार सबसे बड़ी टैक्स एक्सपर्ट फर्मों में से एक (PricewaterhouseCoopers) ने सलाह दी थी, इसलिए मुझे विश्वास था कि मैं पहले दिन से ही सही और पारदर्शी तरीके से काम कर रही थी’।

यहाँ पढ़िएहॉलीवुड के पॉपुलर विलेन हेनरी सिल्वा का निधन, 95 उम्र में दुनिया को कहा अलविदा 

अपने मामले के सपोर्ट में सबूत हैं मेरे पास- शकीरा

सिंगर ने इस मुद्दे पर आगे कहा, ‘इन काल्पनिक दावों को सिद्ध करने के लिए स्पेनिश सरकार के पास सबूत नहीं है, ऐसा वो आमतौर पर करते हैं, उन्होंने लोगों को प्रभावित करने और मीडिया पर दबाव डालने के साथ-साथ प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की धमकी देने के लिए प्रेस कैंपेन का सहारा लिया है, ताकि समझौते के लिए राजी किया जा सके’। आखिर में सिंगर ने कहा, ‘ये बात सब जानते हैं कि स्पेनिश टैक्स अधिकारी न केवल मुझे, बल्कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नेमार जैसी कई हस्तियों के साथ ऐसा करते रहे हैं, ये रेगुलर टैक्स पेयर के साथ भी अन्याय है, ये सिर्फ उनका एक तरीका है, लेकिन मुझे विश्वास है कि मेरे पास अपने मामले का सपोर्ट करने के लिए काफी सबूत हैं और मेरे पक्ष में न्याय होगा’।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें  

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss