Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shakira And Gerard Piqué : पॉप सिंगर शकीरा और गेरार्ड पिक का टूटा रिश्ता, कई हफ्तों से रह रहे हैं अलग

- Advertisement -

Shakira And Gerard Piqué: हॉलीवुड की जानी मानी पॉप सिंगर शकीरा (Shakira) की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, शकीरा (Shakira) और स्टार फुटबॉलर गेरार्ड पिक (Gerard Piqué) के अलग होने की चर्चा जोरों पर है।

 

पत्रकार एमिलियो पेरेज डी रोजास के अनुसार बार्सिलोना के डिफेंडर गेरार्ड पिक और उनकी पार्टनर शकीरा कथित तौर पर कई हफ्तों से अलग रह रहे हैं। दावा किया कि पॉपस्टार ने कुछ हफ्ते पहले पिक को एक अन्य महिला के साथ देखा था, जिसके चलते दोना का ब्रेकअप हुआ है।

 

और पढ़िएShakira And Gerard Piqué : पॉप सिंगर शकीरा और गेरार्ड पिक का टूटा रिश्ता, कई हफ्तों से रह रहे हैं अलग

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीके किसी और महिला के साथ अफेयर में हैं। इसके बाद इस कपल ने अलग होने का फैसला लिया। बता दें इस कपल ने अभी तक शादी नहीं की लेकिन दोनों के दो बच्चें है। शाशा पीके मेबारक और मिलान पीके मेबारक।

 

और पढ़िए –  Ray Liotta Dies: हॉलीवुड स्टार ‘रे लिओटा’ का निधन, प्रियंका चोपड़ा-जेनिफर लोपेज समेत स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

 

पीके फिलहाल शकीरा से अलग बार्सिलोना के केल मुन्टानेर में अकेले रह रहे हैं। इसके अलावा पीके फिलहाल अपनी एक महिला मित्र के साथ लाइफ का काफी एंजॉय भी कर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि उस महिला का पीके के घर में काफी आना जाना है और वह पीके के साथ रह भी रही हैं।

शकीरा और गेरार्ड की पहली मुलाकात वाका- वाका गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी, जो 2010 फीफा वर्ल्‍ड कप का ऑफिशियल सॉन्ग था। शकीरा ने ही वाका-वाका गाने को आवाज दी थी। गेरार्ड पिक भी इस सॉन्ग में नजर आए थे।
शकीरा गेरार्ड से 10 साल बढ़ी हैं। जहां शकीरा का जन्‍म 1977 में कोलंबिया में हुआ था, वहीं गेरार्ड पिक साल 1987 में स्‍पेन के बार्सिलोना में हुआ।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts