TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दोस्तों के साथ सुहाना ने खिंचवाई जमकर तस्वीरें, शाहरुख की लाड़ली ने फिर इंटरनेट पर लगाई आग

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। उनकी हर अदाएं लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में सुहाना खान की […]

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। उनकी हर अदाएं लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में सुहाना खान की दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए एक तस्वीर सामने आई है।

 इस तस्वीर में रेड एंड ब्लैक कलर की ड्रेस में सुहाना कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। सुहाना की तस्वीर में उनके दोस्त नजर आ रहे हैं। सबके ड्रेसअप को देखकर ये साफ पता चल रहा है कि पार्टी का कलर कोड रेड एंड ब्लैक रखा गया था। 

सुहाना के फोटो और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। बीते द‍िनों सुहाना का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इन फोटो में सुहाना खान दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं।

 पहली फोटो में सुहाना खान अपनी विदेशी गर्ल गैंग के साथ है। कहा जा रहा है कि सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। बीते साल सुहाना ने मैग्जीन के कवर पर अपना डेब्यू किया था। 

इन दिनों सुहाना खुद पर काम कर रही हैं। वो एक्टिंग और डांस की क्लासेस ले रही हैं। वैसे आए दिन सुहाना की कोई ना कोई पिक्चर वायरल होती ही रहती है।

 बीते दिनों ही शाहरुख ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर आप एक्टिंग की पढ़ाई नहीं करते हैं तो आप एक अच्छे एक्टर नहीं बन सकते। इसी वजह से वो सुहाना को 4 साल का कोर्स करना चाहते हैं। 

किंग खान ने बताया है कि सुहाना इस वक्त लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। इसके बाद वो यूएस में एक्टिंग कोर्स करेंगी। इसी बीच वो एक्टिंग में डिपार्टमेंट इंटरनशिप भी करेंगी।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.