Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नहीं रहे ‘Sex and the city’ फेम विली गार्सन, कैंसर पीड़ित अभिनेता के निधन से हॉलीवुड में शोक की लहर

- Advertisement -

 हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विली गार्सन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 57 साल के विली गार्सन के निधन की खबर से हॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।  फैंस से लेकर उनके सह कलाकार तक उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिकस गार्स कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। उनके निधन की जानकारी गार्सन के बेटे नैथन गार्सन ने  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी। 

उन्होंने लिखा, 'मुझे खुशी है कि आपने मेरे साथ अपना प्यार साझा किया, आपके साथ हर तरह के एडवेंचर का लुत्फ उठा सका। मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा या इसे खोऊंगा'। बताया जाता है कि विली गार्स अपने बेटे के काफी करीब थे। लोकप्रिय हॉलीवुड सीरीज सेक्स एंड द सिटी में विली की को स्टार रहीं एक्ट्रेस सिंथिया निक्सन ने भी सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है, जिन्होंने सीरीज में मिरांडा होब्स की भूमिका निभाई थी। उन्होंने लिखा, 'गहरा दुख हमने विली को खो दिया है. हम सभी उसे प्यार करते थे और उनके साथ काम करना पसंद करते थे वह स्क्रीन पर और वास्तविक जीवन में बेहद मजाकिया थे। 

वह एक स्रोत थे प्रकाश, दोस्ती, और प्रोफेशनल जिंदगी में 'मेरा दिल उनके बेटे @Nathen_Garson के लिए भर जाता है। नाथन, मुझे आशा है कि आप जानते हैं वह आपसे कितना प्यार करते थे और उन्हें आपका पिता होने पर कितना गर्व था'। मालूम हो कि, विली गार्सन ने एचबीओ की सीरीज 'सेक्स एंड द सिटी' (Sex & The City) में स्टैंडफॉर्ड ब्लैच का किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की थी। गार्सन एक बेहद शानदार अभिनेता थे, जिन्होंने अपने बीमारी के वक्त भी अपना काम जारी रखा था।

- Advertisement -

Latest Posts