Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हॉलीवुड एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स ने कोरोना वायरस पीडितों के लिए दान किए इतने करोड़

- Advertisement -




दुनिया भर में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में हर कई देश इस लड़ाई लड़ रहे हैं। कई सेलेब्स लोगों की मदद कर रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सितारें अपने अपने लोगों और देश की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। 


हॉलीवुड एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स और पत्नी ब्लेक लाइवली एक बार फिर कोरोनावायरस से लड़ने के लिए आर्थिक मदद की है। सेलेब कपल ने न्यूयॉर्क के एक अस्पताल को कोविड 19 से लड़ने के लिए चार लाख डॉलर डोनेट किए हैं। दोनों इससे पहले भी कोरोना से पीड़ित लोगों के लिए डोनेशन दे चुके हैं।


अमेरिका में कोरोना वायरस के कारण हालत बेहद खराब हो रहे हैं। देश में वायरस के चलते तीन हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। वहीं, वर्ल्डोमीटर के मुताबिकक 174697 लोग संक्रमित हैं। रेनॉल्ड्स ने पत्नी लाइवली के साथ मिलकर लोगों से भी मदद करने की अपील की है। कपल ने यह राशि एनवाययू हॉस्पिटल को दी है।


कपल ने दो हंगर रिलीफ ऑर्गनाइजेशन्स को एक मिलियन डॉलर डोनेट किए थे। एक्टर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने सभी से स्वास्थ्य की चिंता करने की अपील की थी। ब्लेक और रेयान के अलावा फीडिंग अमेरिका संस्था के लिए जस्टिन टिंबरलेक, नताली पोर्टमैन, बेन एफ्लैक, गीगी हदीद-बेला हदीद सोशल मीडिया पर मदद के लिए लोगों से अपील कर चुके हैं। 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की चपेट में हॉलीवुड स्टार्स आ रहे है। बीते दिनों जहां टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। वहीं अब गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्टर Kristofer Hivju और थॉर फेम  Idris Elba को इस महामारी ने अपना शिकार बना लिया है। 


- Advertisement -

Latest Posts