Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ryan Grantham: मां की हत्या मामले में रयान ग्रांथम को मिली उम्रकैद की सजा, जानें पूरा मामला

रयान ग्रांथम (Ryan Grantham) को लेकर एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई है कि हॉलीवुड एक्टर रयान ग्रांथम को अपनी मां की हत्या के आरोप में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है।

- Advertisement -

Ryan Grantham: रयान ग्रांथम (Ryan Grantham) को लेकर एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई है कि हॉलीवुड एक्टर रयान ग्रांथम को अपनी मां की हत्या के आरोप में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। एक अंग्रेजी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 21 सितंबर को कनाडा के वैंकूवर स्थित ब्रिटिश कोलंबिया सुप्रीम कोर्ट के जज कैथलीन केर ने रयान ग्रांथम को दोषी करार किया है। इस दौरान एक्टर को कोई पैरोल नहीं मिलेगी।

यहाँ पढ़िएड्वेन जॉनसन के Young Rock Season 3 की शूटिंग शुरू, द रॉक ने इंस्टा में शेयर की तस्वीरें और वीडियो

2020 में की अपनी मां की हत्या

दरअसल कुछ समय पहले आई एक अंग्रेजी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट ने कड़े नियमों का पालन करते हुए आदेश दिया कि रयान अब जिंदगी में कभी भी बंदूक का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। साथ ही उन्हें जेल में रहने के 14 सालों तक पैरोल पर भी नहीं छोड़ा जाएगा। बता दें कि ‘रिवरडेल’ और ‘डायरी ऑफ ए विम्पी किड’ जैसे मशहूर शोज में नजर आ चुके रयान ग्रांथम ने 31 मार्च, 2020 को अपनी मां की हत्या की थी।

यहाँ पढ़िएJohnny Depp Relationship: जॉनी डेप अपनी लॉयर जोएले रिच को कर रहे डेट, एम्बर हर्ड केस के दौरान प्यार चढ़ा परवान

सिर के पीछे गोली मारकर दिया घटना को अंजाम

आगे बताते चलें कि रयान ग्रांथम ने अपनी 64 वर्षीय मां बारबरा वाइट को सिर के पीछे गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक्टर ने इस गोलीकांड घटना को अंजाम तब दिया, जब उनकी मां बारबरा वेट पियानो बजा रही थीं, जिसके तुंरत बाद उनका निधन हो गया। गोली मारने के अभिनेता ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था। इस दौरान एक्टर ने पुलिस से कहा कि मैंने अपनी मां की हत्या कर दी है। आखिर में बता दें कि रयान ग्रांथम पर दूसरी डिग्री की हत्या का आरोप लगा है, जिसमें 10 से 25 वर्ष की सजा बिना पैरोल के सुनाई जाती है।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें   

- Advertisement -

Latest Posts