Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Robert Downey Jr के सहयोगी जिमी रिच का कार एक्सीडेंट में निधन, एक्टर ने जताया शोक

- Advertisement -

स्वीटी गौर  – हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr) ने अपना दुख अपने फैंस के साथ शेयर किया है। दरअसल रॉबर्ट ने अपने पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनके असिस्टेंट जिमी रिच (Jimmy Rich) का कार दुर्घटना में निधन हो गया है। जिमी पिछले 20 सालों से  रॉबर्ट डाउनी जूनियर के साथ काम कर रहा था। 

रोबर्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिमी रिच की कुछ तस्वीरें शेयर की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि –  “यह खबर नहीं है। यह एक भयानक और चौंकाने वाली ट्रजडी है। जिमी रिच का कल लगभग 8 बजे एक भयानक कार एक्सीडेंट हुआ।  वह एक भाई थे, मेरे राइट हैंड थे। हमारे बच्चों के अंकल थे और सभी लोग उनके उनके एक्सपीरियंस औऱ कैरेक्टर से प्यार करते है। हम उनके रिश्तेदार, दोस्तों , को-वर्कर और उन सभी चाहनेवालों के बारे में सोच रहा हूं, जिन्होंने हमेशा मेरे बुरे वक्त में, मेरे जीवन और करियर में मुझे सपोर्ट किया। 

एक्टर ने आगे लिखा – मेरी सहानभूती उनके खूबसूरत पिरवार के साथ है। मैं आशा करता हूं कि सभी आशा की उम्मीद के साथ अपने जीवन को आगे जारी रखें। इतना ही नही रॉबर्ट डाउनी जूनियर के एवेंजर्स कोस्टार और दोस्त क्रिस इवांस ने जिमी के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा था, मेरे पास शब्द नहीं हैं। जिमी रिच सभी से अलग थे। वह जिससे भी मिलते थे उनपर अपनी छाप छोड़ देते थे। मेरे भाई जैसा कोई नहीं , मेरा सारा प्यार जिमी के दोस्तों और परिवार के साथ है। अपने प्रियजनों को कसकर गले लगाना सुनिश्चित करें और डाउनी को दिखाने के लिए कृपया आज का समय निकालें कि कितने लोग उससे प्यार करते हैं और इस अविश्वसनीय अंधेरे समय के दौरान उसके लिए यहां हैं। “

रॉबर्ट डाउनी जूनियर के पोस्ट पर कई सितारों ने कमेंट किया है और उन्हें हौसला भी दिया है। रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr) की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में देखने लायक है। इसकी वजह मार्वल फिल्मों में उनका आयरन मैन यानी टोनी स्टार्क का किरदार है। रॉबर्ट के इस किरदार ने फैंस के दिलों में अपनी अलग खास जगह बनाई हुई है। साल 2019 में आई फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' उनकी आखिरी फिल्म थी क्योंकि इसमें उनके किरदार की मौत हो जाती है। 

 

- Advertisement -

Latest Posts