---विज्ञापन---

RIP Robert Cormier: ‘अमेरिकन गॉड्स’ एक्टर रॉबर्ट कॉर्मियर का निधन, 33 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

RIP Robert Cormier: रॉबर्ट कॉर्मियर (Robert Cormier) से जुड़ी बेहद दुखद खबर सामने आई है कि हॉलीवुड अभिनेता का निधन हो गया है। ‘हार्टलैंड’, ‘स्लेशर’ और ‘अमेरिकन गॉड्स’ जैसे दमदार टीवी शोज से अपनी पहनचान बनाने वाले रॉबर्ट कॉर्मियर ने बीते दिनों टोरंटो में अंतमि सांस ली। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर का निधन […]

Robert Cormier Death
Robert Cormier Death

RIP Robert Cormier: रॉबर्ट कॉर्मियर (Robert Cormier) से जुड़ी बेहद दुखद खबर सामने आई है कि हॉलीवुड अभिनेता का निधन हो गया है। ‘हार्टलैंड’, ‘स्लेशर’ और ‘अमेरिकन गॉड्स’ जैसे दमदार टीवी शोज से अपनी पहनचान बनाने वाले रॉबर्ट कॉर्मियर ने बीते दिनों टोरंटो में अंतमि सांस ली। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर का निधन गिरने से लगी चोट की वजह से हुआ। हालांकि, महज 33 साल की उम्र में दुनिया को छोड़ जाने वाली खबर ने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है।

यहाँ पढ़िएड्वेन जॉनसन के Young Rock Season 3 की शूटिंग शुरू, द रॉक ने इंस्टा में शेयर की तस्वीरें और वीडियो

‘हार्टलैंड’ की टीम ने जताई संवेदनाएं

रॉबर्ट कॉर्मियर के निधन की खबर आते ही इंडस्ट्री के लोगों ने संवेदनाएं व्यक्त की हैं। इसी सिलसिले में ‘हार्टलैंड’ की टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट कर लिखा, ‘रॉबर्ट कॉर्मियर के निधन के बारे में जानकर हमें गहरा दुख हुआ, वो पिछले दो सीजन में कास्ट किए गए हार्टलैंट के प्रिय सदस्य थे, हार्टलैंड के कलाकारों और क्रू की ओर से…इस कठिन समय के दौरान हमारी संवेदनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं’।

यहाँ पढ़िएJohnny Depp Relationship: जॉनी डेप अपनी लॉयर जोएले रिच को कर रहे डेट, एम्बर हर्ड केस के दौरान प्यार चढ़ा परवान

Robert Cormier ने यॉर्क यूनिवर्सिटी से की पढ़ाई

रॉबर्ट कॉर्मियर के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर कैमियो रोल्स निभाए हैं। इतना ही नहीं साल 2019 में रॉबर्ट कॉर्मियर ने नेटफ्लिक्स हॉरर सीरीज ‘स्लेशर’ के सात एपिसोड डूम्ड जंकी किट जनिंग्स का किरदार निभाया था। इसके अलावा साल 2021 में कनाडाई सीरीज ‘हार्टलैंड’ में भी अपना अभिनय दिखाया था। अब उनकी पढ़ाई की बात करें तो अभिनेता ने एक्टिंग में करियर की शुरूआत से पहले टोरंटो में यॉर्क यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की थी।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Sep 29, 2022 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.