Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP Henry Silva: हॉलीवुड के पॉपुलर विलेन हेनरी सिल्वा का निधन, 95 उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

- Advertisement -

RIP Henry Silva: हेनरी सिल्वा (Henry Silva) से जुड़ी एक बेहद दुखद खबर सामने आई है कि 95 उम्र में अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। ताजा जानकारी के मुताबिक हेनरी सिल्वा ने 14 सिंतबर को अंतिम सांस ली। वृद्धावस्था होने के कारण हेनरी पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे, जिसके चलते उन्हें मोशन पिक्चर्स एंड टेलीविजन कंट्री हाउस एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका निधन हो गया।

यहाँ पढ़िएफिल्म ‘हॉट टेक:द डेप/हर्ड ट्रायल’ में दिखेगा जॉनी डेप-एम्बर हर्ड का मानहानि केस, इस दिन होगी रिलीज

डीना मार्टिन ने जताया दुख

दरअसल इस खबर की जानकारी हेनरी सिल्वा के बेटे स्कॉट सिल्वा ने अपना दुख जताते हुए दी। पर्दे पर हेनरी सिल्वा ने हमेशा से ही गैंगस्टर और विलेन का किरदार अदा किया था। यही वजह थी कि वो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के पसंदीदा विलेन थे। हेनरी सिल्वा के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री शोक में डूबी है और लोग अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। इसी कड़ी में डीन मार्टिन की बेटी डीना मार्टिन ने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा, ‘हमारे प्यारे दोस्त हेनरी सिल्वा को खोने से हमारा दिल टूट गया है, सबसे अच्छे, दयालु और सबसे प्रतिभाशाली लोगों में से एक, जिसे मुझे अपने दोस्त को बुलाने की खुशी मिली है..वो ‘ओसियन इलेवन’ फिल्म के कलाकारों के आखिरी जीवित सदस्य थे..हेनरी आपको हम बहुत प्यार करते हैं और आपको हमेशा याद किया जाएगा’।

यहाँ पढ़िएएंजेलीना जोली के एक्स हसबैंड ब्रैड पिट के खिलाफ मामला दर्ज, लगे गंभीर आरोप

1970 के दशक में हेनरी के करियर ने भरी उड़ान

आखिर में बता दें कि हेनरी ने अपने करियर की शुरुआत ‘ब्रॉडवे एंड लेटर’ से की थी। 90 के दशक में उन्होंने फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करना शुरू किया था। 1970 के दशक में हेनरी के करियर ने तब उड़ान भरी जब उन्होंने अफराधों और गैंगस्टर पर आधारित फिल्में करनी शुरू की। 1963 में आई फिल्म ‘जॉनी कूल’ में हेनरी ने एक हत्यारे का रोल निभाया था। इसके बाद हेनरी बैक टू बैक 1981 में आई ‘बर्ट रेनॉल्ड्स’ की शार्किस मशीन में एक ड्रग एडिक्ट बने थे, 1998 में आई फिल्म ‘द लॉ’ में एक भ्रष्ट CIA की भूमिका में थे। इसके अलावा हेनरी ने सुपरमैन और बैटमैन में कुख्यात बेन को भी अपनी

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss