Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बाथ टब में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई र‍िहाना, लगाया बोल्डनेस का तड़का

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड की फेमस सिंगर रिहाना (Rihanna) दुनिया की बेस्ट सेलिंग म्यूजिक आर्टिस्ट में से एक हैं। इन दिनों रिहाना अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। जल्द ही सिंगर बॉयफ्रेंड रॉकी के बच्चे की मां बनने वाली है। सिंगर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद  लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। वहीं अब रिहाना ने अपना नया फोटोशूट करवाया है, जिसने सभी का ध्यान खींचा है। 

रिहाना ने ये एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाए हैं जिनकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की है। अलग-अलग कॉस्ट्यूम में रिहाना की ये फोटोज देखते ही बनती है। इन ब्रालेस फोटोशूट्स में रिहाना अपना बेबी बंप (BabyBump) खुलकर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। Rick Owens का रेड क्रॉप्ड जैकेट-मैच‍िंग स्कर्ट, Glenn Martens की Jean Paul Gaultier Haute Couture, बाथ टब में लेटे, व्हाइट गाउन में, येलो-व्हाइट जैकेट और ग्लव्स और ब्लैक बूट्स पहने रिहाना की ये फोटोज एकदम यूनीक हैं।

इस फोटोशूट के साथ ही रिहाना ने बेबी प्लान‍िंग को लेकर बातें की। उन्होंने कहा- 'मैंने कुछ प्लान नहीं किया था. पर हां इसके ख‍िलाफ भी कोई प्लान‍िंग नहीं थी। मुझे नहीं पता क‍ि मैं कब ओव्यूलेट करती हूं या इसी तरह की दूसरी चीजें…हमने बस अच्छा वक्त गुजारा. और फिर टेस्ट में नतीजा मिल गया. मैंने कोई समय नहीं गंवाया है. मैंने उसे अंदर बुलाया और टेस्ट रिजल्ट दिखाए। फिर दूसरे दिन मैं डॉक्टर के ऑफ‍िस में थी और हमारा सफर शुरू हो गया।

उसके बाद वो अमेरिका और बहुत मशहूर पॉप स्टार बन गईं। साल 2005 में  अपने पहले दो एल्बम से रिहाना ने दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई थी। रिहाना ने करियर की शुरुआत Music of the Sun (2005) और A Girl like Me (2006) से की थी। 33 साल की रिहाना को 9 ग्रैमी अवॉर्ड्स, 13 अमेरिक म्यूजक अवॉर्ड्स, 12 बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स और 6 गिनीज़ वर्ल्ड रेकॉर्ड से नवाजा जा चुका है। 

रिहाना सबसे अमीर फीमेल म्यूजिशियन में से एक हैं। फोर्ब्स के मुताबिक, रिहाना की कुल संपत्ति करीब 600 मिलिनय डॉलर (4400 करोड़) है।  सिंगर के साथ-साथ रिहाना का अपना फैशन ब्रैंड भी है, जिसका नाम Fenty है। रिहाना एक नॉन प्रॉफिट ऑर्गैनाइजेशन Clara Lionel Foundation की भी फाउंडर हैं।

- Advertisement -

Latest Posts