TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रिहाना ने कटआउट जंपसूट में लगया हॉटनेस का तड़का, कैमरे को पोज देती नजर आईं पॉपस्टार

मुंबई। पॉपस्टार रिहाना (Rihana) का कातिलाना अंदाज जैसे लोगों के दिलों पर खंजर चलाने लगा है। रिहाना आए दिन अपने लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं, तो कभी अपने बेबी बंप को दिखाते हुए स्पॉट की जाती हैं। आपको बता दें कि रिहाना प्रेग्नेंसी के फेस से गुजर रही हैं। पॉपस्टार रिहाना प्रेग्नेंसी में […]

मुंबई। पॉपस्टार रिहाना (Rihana) का कातिलाना अंदाज जैसे लोगों के दिलों पर खंजर चलाने लगा है। रिहाना आए दिन अपने लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं, तो कभी अपने बेबी बंप को दिखाते हुए स्पॉट की जाती हैं। आपको बता दें कि रिहाना प्रेग्नेंसी के फेस से गुजर रही हैं। पॉपस्टार रिहाना प्रेग्नेंसी में बेहद बोल्ड लुक रखकर फैंस को अपनी अदाओं का कायल कर रही हैं। फैंस को बता दें कि रिहाना फैशन सेंस के मामले में पहले से ही काफी फेमस हैं। लेकिन प्रेग्नेंसी में भी रिहाना का ये मॉडलिंग लुक काफी चर्चा बटोर रहा है। हाल ही में जंपसूट कैरी किए हुए रिहाना का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।




बता दें कि इस बार रिहाना ने एक्वा ग्रीन कलर का कटआउट जंपसूट पहना हुआ है, और इन तस्वीरों में जमसूट पहने रिहाना अपने बेबी बंप को दर्शा रही हैं। इससे पहले भी वो ऐसा कई दफाह कर चुकी हैं। जिस पर फैंस ने कमेंट कर उनकी तारीफ भी की हैं। जैसा कि आप फोटोज में देख सकते हैं कि रिहाना ने जंपसूट के साथ मैचिंग कलर की हील्स और सनग्लासेस वीयर किए हुए हैं। उन्होंने अपने लुक को खास बनाने के लिए जंपसूट के साथ गले में ट्रेंडिंग नेकपीस भी पहना हुआ है। इसके साथ ही रिहाना ने अपने इस लुक को खाकी ओवरसाइज्ड लॉन्ग कोट के साथ कॉम्बिनेट किया है। इसके अलावा उन्होंने ग्लॉसी न्यूड मेकअप भी किया है, जो उनके लुक सोफेस्टिकेटेड टच दे रहा है।





आपको बता दें कि इससे कुछ दिनों पहले भी रिहाना ने पेरिस फैशन वीक में अपने ग्लैमर का तड़का लगाया था। रिहाना ने रेड कार्पेट पर ब्लैक ट्रांसपेरेंट बिकिनी पहन अपने प्रेग्नेंसी लुक को फ्लॉन्ट किया था। यहां रिहाना ने इतनी पब्लिक के सामने कैमरा को पोज दिया था। हालांकि रिहाना जल्द ही रॉकी और अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।  


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.