Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

दुनिया की सबसे अमीर महिला सिंगर बनीं रिहाना, इन बड़े सिंगर्स को भी किया पीछे

- Advertisement -

हॉलीवुड की दुनिया में अगर सबसे पॉपुलर सिंगर्स की बात होती है तो इसमें रिहाना का नाम जरूर आता है। अपनी आवाज से सबका दिल जीत चुकीं रिहाना का हर कोई फैन है। उनके गाने लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। अब रिहाना के नाम एक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। दरअसल ये रिकॉर्ड ये है कि रिहाना अब दुनिया सबसे अमीर फीमेल सिंगर बन गई हैं। हाल ही में फोर्ब्स मैग्जीन ने इसकी जानकारी दी है। फोर्ब्स मैग्जीन ने कहा है कि, रिहाना दुनिया की सबसे अमीर फीमेल सिंगर हैं।

 रिहाना के पास करीब 600 मिलियन डॉलर की संपत्ति बताई जा रही है। 31 साल की रिहाना ने फोर्ब्स लिस्ट में अपना नाम सबसे ऊपर करके सबकी बोलती बंद कर दी है। खास बात ये है कि रिहाना ने इस मामले में बेयोन्से और मेडोना जैसी बड़ी सिंगर्स को भी पीछे छोड़ दिया है। यह पता चला है कि मैडोना $ 570 मिलियन की कमाई करती हैं। तो वहीं सिंगर सेलीन डायोन ने $ 450 मिलियन की कमाई की  है। क्वीन बी यानि बेयोंस ने $ 400 मिलियन के साथ अपना नाम दर्ज करवाया है।

 रिहाना के अलावा फोर्ब्स मैगजीन की महिला सिंगर की लिस्ट में दूसरे नंबर पर मडोना और तीसरे पर  Céline Dion का नाम शामिल है। अब इस नए टैग ने रिहाना के करियर और उनके फैशन ब्रांड फेंटी ब्यूटी को और भी आगे बढ़ा दिया है। फोर्ब्स ने यह भी खुलासा किया कि फेंटी ब्यूटी ने पिछले साल लगभग 570 मिलियन डॉलर का कारोबार किया था। 

इसके साथ ही रिहाना ने एक स्टूडियो में भी किराए पर लिया है। बता दें कि रिहाना ने साल 2017 में अपना फैशन ब्रांड फेंटी ब्यूटी शुरू किया था। रिहाना कॉस्मेटिक ब्रांड फेंटी ब्यूटी और लिंजरी लाइन सैवेज एक्स फेंटी का पहले से ही संचालन कर रही है। सैवेज एक्स फेंटी उन्होंने 2018 में लॉन्च की थी। अब रिहाना इस वक्त बेहद खुश हैं।

- Advertisement -

Latest Posts