Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Regina King Son Suicide: हॉलीवुड डायरेक्टर रेजिना किंग के बेटे इयान एलेक्जेंडर ने की खुदकुशी, कई सितारों ने जताया दुख

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Hollywood Film Industry) से एक बेहद दुखद खबर सामने आई हैं जिसमें पता चला है कि, हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर रेजिना किंग (Regina King) के इकलौते बेटे इयान एलेक्जेंडर (Ian Alexander) ने आत्महत्या कर ली है। वहीं इस खबर के बाद से पूरे हॉलीवुड (Hollywood) में शोक की लहर दौड़ गई है।

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर रेजिना किंग (Actress And Director Regina King) ने इस दर्दनाक घटना की पुष्टि की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने एक चमकते रौशनी के जैसे था जो दूसरों की खुशियों की परवाह करता था और वो अब इस दुनिया से जा चुका है। दरअसल बुधवार को इयान एलेक्जेंडर (Ian Alexander Suicide)  ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसके वजह से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके निधन के पीछे कुछ मानसिक तनाव (Depression) है। 

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर रेजिना किंग (Regina King) के इकलौते बेटे के 26 साल के थे और उनका इस उम्र में ऐसा कदम उठाना कई तरह के सवालों को पैदा करता हैं। फिलहाल अभी इस बात बात का खुलासा नहीं हुआ है कि, आखिर उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों और किस वजह से उठाया है।

रेजिना किंग (Regina King) हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और डायरेक्टर हैं जिनको ऑस्कर भी मिल चुका है। वहीं अपने बेटे के निधन से वो पूरा तरह से टूट गई हैं। वहीं उनके बेटे के निधन पर फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियां शोक जाता रही हैं। जेनेट जैक्सन (Janet Jackson) ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मुझे इयान के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ हैष प्लीज ये याद रखें कि यहां मैं आपके लिए हूं। इसी के साथ हॉलीवुड के कई बड़े सितारो ने दुख जताते हुए रेजिना किंग का हौसला बढ़ाया और इस वक्त खुद को संभालने के लिए भी कहा है।

यहाँ पढिए – बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts