Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RE-release: एक बार फिर सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ‘अवतार’, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Avatar RE-Release: हॉलीवुड जगत की मोस्ट पॉपुलर फिल्म ‘अवतार 2’ का दर्शकों को लम्बे समय से इंतजार है। फिल्म का टाइटल ‘अवतार-द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water) है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसको फैंस का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था। अब हाल ही में खबर आई है कि ‘अवतार 2’ की रिलीज से पहले मेकर्स ने ‘अवतार’ को थिएटर्स पर री-रिलीज करने का फैसला लिया है।

यहाँ पढ़िएBad News: 72 साल की उम्र में ‘द हॉर्स विस्परर’ के लेखक निकोलस इवांस का निधन

भारतीय सिनेमाघरों में ‘अवतार’ की वापसी

दरअसल कुछ समय पहले आई तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक 23 सितंबर 2022 को भारतीय सिनेमाघरों में ‘अवतार’ की वापसी होने जा रही है। डायरेक्टर जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी ‘अवतार’ को 2009 में अकादमी पुरस्कार भी हासिल हो चुका है। बता दें कि मेकर्स ने 2009 में आई अवतार को एक बार फिर सिनेमाघरों पर रिलीज करने का फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि इसके सेकण्ड पार्ट और फर्स्ट में एक बड़ा गैप है, जिसको इस रिलीज के माध्यम से भरा जा सकेगा।

यहाँ पढ़िएB’Day Special: बेहद कम उम्र में अरबपति बनीं काइली जेनर, आज सोशल मीडिया पर हैं इतने फॉलोअर्स

6 भाषाओं में रिलीज होगी ‘अवतार 2’

अब ‘अवतार 2’ की बात करें तो फिल्म में सैम वर्दिंगटन, नावी जेक सुली, जोई सल्डाना, नेतिरी के साथ केट विंसलेट, मिशेल यिहो, डेविड थ्वेलिस और विन डीजल भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 16 दिसंबर 2022 को इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। वहीं, अब देखना कि पहले पार्ट के मुकाबले दूसरे पार्ट को कितना पसंद किया जाता है।

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss