Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बॉलीवुड में कदम रखने को प्नियंका के निक हैं तैयार, कभी भी हो सकता है बड़ा एलान

- Advertisement -

अमेरिकन सिंगर और प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा है! हाल ही में एक इंटर्व्यू में,सिंगर ने एक हिंदी फिल्म करने की संभावना पर हिंट दिया है।

वैसे भी बॉलीवुड संगीत के बेहद शौकीन निक ने हिंदी सिनेमा की तारीफ करते हुए इसे 'फिनॉमिनल' करार दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें बॉलीवुड फिल्में 'बहुत इंसपायरिंग' लगती हैं और यह निश्चित रूप से “कुछ ऐसा है जिसे करने में उनकी दिलचस्पी है।”

एक विदेशी मीडिया पोर्टल से बात करते हुए निक ने यह भी खुलासा किया कि अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके बहुत सारे दोस्त हैं। पॉप सेनसेशन ने इंटर्व्यू मे कहा कि “मुझे बॉलीवुड फिल्में पसंद हैं – मैं अपनी पत्नी के साथ रहने के बाद पिछले कुछ वर्षों में और अधिक परिचित हो गया हूं; यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसे करने में मेरी दिलचस्पी होगी। मुझे उस इंडस्ट्री में अब बहुत सारे दोस्त मिल गए हैं और मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक फिनॉमिनल फिल्म इंडस्ट्री है, वे जो काम करते हैं वह बहुत इंसपायरिंग है और अगर सही काम सामने आया, तो कौन जाने? शायद मैं उसके लिए हामी भर दूं!”

वहीं इंडियन म्य़ूज़िक के बारे में बात करते हुए, निक जोनस ने इसे 'अद्भुत' बताया और कहा कि जब वह भारत में थे और अपनी शादी में भी उन्होंने बहुत सारे हिंदी गाने सुने। निक ने इंटर्व्यू में आगे कहा कि नृत्य करने के लिए हिन्दी संगीत सबसे अच्छा संगीत है और यह निश्चित रूप से हम अपने घर की पार्टियों में प्ले करते हैं।

बता दें कि निक ने जब से देसी गर्ल से शादी की है तब से ही उनका इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लिए अलग ही क्रेज़ दिखा है।म्यूज़िक हो या फिर फिल्में पीसी के साथ निक सब इंजॉय करते हैं।

वैसे कई बार निक को इंडियन म्यूज़िक पर प्रियंका के साथ थिरकते हुए देखा गया है।एसे में जहां पीसी हॉलीवुड का स्वाद चख रही हैं तो वहीं उनके पति निक इंडियन टेस्ट का मज़ा लेने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

- Advertisement -

Latest Posts