Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

The Matrix Resurrections: प्रियंका की इस फिल्म में कियानू रीव्स ने कैरी ऐनी के साथ 46वें माले से लगााई छलांग, देखें वीडियो

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड मूवी 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' (The Matrix Resurrections) अब पर्दे पर आने को तैयार है। फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ का ट्रेलर काफी दिलचस्प देखने को मिला है। ये दर्शकों को सीधा अपनी तरफ खींच लेता है। अगर आपने इस सीरीज की कहानियों का सिरा शुरू से पकड़ रखा है तो आपको इसके हर संवाद का मतलब तुरंत समझ में भी आ जाएगा। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हॉलीवुड स्टार कयानू रीव्स के साथ नजर आएंगी। 

हालहीं में कयानू ने 'द लेट शो विद स्टीफन कोलबर्ट' में फिल्म का प्रोमोशन करते हुए शिरकत की। इस दौरान कयानू ने बताया कि उन्हें और उनकी को-स्टार कैरी एन मॉस (Carrie Anne Moss) को एक एक्शन सीन के लिए 46वें माले की ब‍िल्ड‍िंग से छलांग लगानी पड़ी थी। दरअसल शो में कियानू से सवाल किया गया की मेट्र‍िक्स फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट में क्या उन्होंने कोई क्रेजी चीज की थी। इस सवाल का जवाव देते हुए कियानू ने बताया की 'बिल्ड‍िंग से कूदना'। 

कयानू ने आगे कहा की शायद मैं अंदाजा लगा रहा हूं कि शायद 46 माले से छलांग लगानी पड़ी थी। कियानू आगे कहते हैं 'क्योंक‍ि ये Lana Wachowski है और यह The Matrix है, आपको प्राकृतिक रोशनी चाह‍िए और आप सब कुछ वास्तव‍िक करना चाहते हैं। मेरा मतलब है कि वायर्स हैं। कैरी ऐनी और मैंने हाथ पकड़ा और बिल्ड‍िंग से कूद पड़े। हम इसे सुबह के समय परफेक्ट लाइट में करना चाहते थे, तो इसल‍िए हमने इसे 19 से 20 बार किया।

बता दें इस फिल्म से दर्शकों को कॉफी सारी उम्मीदें हैं। जानकारी देते हुए बता दें फिल्म में कियानू रीव्स नियो के किरदार में नजर आएंगे, वहीं कैरी ऐनी ट्र‍िन‍िटी के रोल में और प्र‍ियंका चोपड़ा सती का किरदार निभाती नजर आएंगी। ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है, जिसको देखने के लिए प्रिंयका चोपड़ा के फैंस में कॉफी क्रेज मजर आ रहा है… वहीं अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म बड़े पर्दे पर कितना कमाल कर पाती है।  

- Advertisement -

Latest Posts