TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Heads Of State: WWE फेम john cena के साथ इश्क लड़ाएंगी प्रियंका चोपड़ा

Heads Of State: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड में अपने अभिनय का परचम लहराने के बाद एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजा इंटरनेशनल एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम शुमार कर लिया है। अब प्रियंका चोपड़ा ओटीटी पर भी अपना हुनर दिखाने को […]

Heads Of State: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड में अपने अभिनय का परचम लहराने के बाद एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजा इंटरनेशनल एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम शुमार कर लिया है। अब प्रियंका चोपड़ा ओटीटी पर भी अपना हुनर दिखाने को तैयार है, अमेजन प्राइम पर अपनी स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ से वो ओटीटी डेब्यू करने जा रही है। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन में बिजी हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अमेज़न स्टूडियो के साथ एक और डील का ऐलान कर दिया है। प्रियंका रेसलर टर्न एक्टर जॉन सीना और अभिनेता इदरीस एल्बा के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट’में जॉन सीना के साथ इश्क लड़ाती नजर आने वाली हैं।

रेसलर जॉन सीना ने ऐसे किया प्रियंका चोपड़ा का वेलकम

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने ट्वीटर पर एक न्यूज आर्टिकल शेयर करते हुए अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, "ऐसी ड्रीम टीम बनाने के लिए अमजन स्टूडियो को थैंक्यू. इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट पर काम करने और न्यूएस्ट कास्ट मेंबर, वर्ल्ड फेमस प्रियंका चोपड़ा का वेलकम करने के लिए एक्साइटेड हूं।”

प्रियंका ने जॉन सीना के ट्वीट का दिया ये जवाब

वहीं प्रियंका ने भी जॉन सीना के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "वॉर्म वेलकम के लिए थैंक्यू जॉन सीना, मैं सेट पर जाने का इंतजार नहीं कर सकती! चलिए चलते हैं।” बता दें कि फिल्म मई में फ्लोर पर जाएगी और इसका डायरेक्शन इल्या नायशुल्लर करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट जोश एपलेबाउम और आंद्रे नेमेक ने की है। फिल्म के प्लॉट को फिलहाल सीक्रेट रखा जा रहा है।

प्रियंका चोपड़ा वर्क फ्रंट

मालूम हो कि प्रियंका अपनी अपकमिंग स्पाई-थ्रिलर सीरीज ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस शो में वे रिचर्ड मैडेन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी ‘सिटाडेल’ को जो और एंथनी रूसो ने प्रोड्यूस किया है। सिटाडेल के अलावा प्रियंका अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘लव अगेन’ की रिलीज के लिए भी तैयार हैं। इस फिल्म में उनके को-एक्टर सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन हैं। ये इसी साल मई में रिलीज होगी। प्रियंका के पास एंथनी मैकी के साथ 'एंडिंग थिंग्स' नाम की भी एक फिल्म है। इनके अलावा वो एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर की  बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी, जिसमें वो आलिया भट्ट और कैटरीना के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आंएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.