---विज्ञापन---

PICS: शाही महल छोड़ इस लग्जरी घर को खरीदेंगे प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल

ब्रिटिश रॉयल फैमिली के प्रिंस हैरी (Prince Harry)  और मेगन मार्केल (Meghan Markle) एक बार फिर चर्चा में हैं । खबर है कि दोनों एक शानदार घर खरीदने की तलाश में हैं । रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल लॉस एंजिल्स में पैसिफिक पालिसैड्स के पास छह बेडरूम वाले घर को खरीदने के बारे में सोच […]


ब्रिटिश रॉयल फैमिली के प्रिंस हैरी (Prince Harry)  और मेगन मार्केल (Meghan Markle) एक बार फिर चर्चा में हैं । खबर है कि दोनों एक शानदार घर खरीदने की तलाश में हैं । रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल लॉस एंजिल्स में पैसिफिक पालिसैड्स के पास छह बेडरूम वाले घर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं ।


दरअसल मेघन अपनी मां को अपने पास रखना चाहती है क्योंकि उनका बेटा आर्ची अभी बहुत छोटा है । इस लग्जरी घर को कपल खरीदने का प्लान बना रहा है उसमे कई सुविधाएं हैं । इनमे से एक स्विमिंग पूल, सिनेमाहॉल, एक एकड़ का गार्डन, प्ले ग्राउंड हैं। बता दें इसके पड़ोसी टॉम हैंक्स और बेन एफ्लेक हैं । 


आपको बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि प्रिंस हैरी (Prince Harry)  और मेगन मार्केल (Meghan Markle) ब्रिटिश रॉयल फैमिली से अलग हो रहे हैं । इस कपल के इस बड़े कदम से रॉयल फैमिली और पूरी दुनिया का चौंका दिया था । इस कपल के इस फैसले से रॉयल फैमिली नाखुश रही । 

इस बारें में इनका कहना था कि दोनों मिलकर काम करेंगे और खुद को आर्थिक रूप से सक्षम और मजबूत बनाएंगे । मालूम हो कि दोनों ने 19 मई 2018 को शादी की थी ।


प्रिंस हैरी से शादी से पहले मेगन मार्केल तलाकशुदा थीं। वह अमेरिकी-अफ्रीकी नस्ल की है । मेगन मार्केल हॉलीवुड स्टार हैं। उनका पूरा नाम राशेल मेगन मार्केल है । उन्होंने अमेरिकी टेलीविजन की दुनिया में लंबा वक्त बिताया है। मेगन को अमेरिकन टीवी सीरीज सूट्स में रेचल के रोल से ज्यादा फेमस हुई थी । 

First published on: May 04, 2020 11:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.