TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पॉपस्टार र‍िहाना ने ब्लैक बिकिनी में किया बेबी बंप को फ्लॉन्ट, पेरिस फैशन वीक में लगाई बोल्डनेस की आग

मुंबई। पॉपस्टार र‍िहाना (popstar rihanna) ने अपने जबरदस्त फैशन को फ्लॉन्ट करने का कोई अवसर आज तक जाने नहीं दिया है, तो भला आज कैसे जानें दें। रिहाना की दाद देनी पड़ेगी जब आप देखेंगे कि प्रेग्नेंसी में भी रिहाना ने अपने स्टाइल को बरकरार रखते हुए सबके होश उड़ा दिए। दरअसल सोशल मीडिया पर […]

मुंबई। पॉपस्टार र‍िहाना (popstar rihanna) ने अपने जबरदस्त फैशन को फ्लॉन्ट करने का कोई अवसर आज तक जाने नहीं दिया है, तो भला आज कैसे जानें दें। रिहाना की दाद देनी पड़ेगी जब आप देखेंगे कि प्रेग्नेंसी में भी रिहाना ने अपने स्टाइल को बरकरार रखते हुए सबके होश उड़ा दिए। दरअसल सोशल मीडिया पर पेरिस फैशन वीक के  डियोर (Dior) शो कुछ तस्वीरें साझा की गई हैं। जिसमें पॉपस्टार र‍िहाना ने ब्लैक बिकिनी पहन कर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया है। आपको बता दें कि रिहाना ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट नेट अटेच्ड बिकिनी वीयर की हुई है, जिसमें वो बोल्डनेस की हदें पार करती नजर आ रही हैं।




उन्होंने ब‍िक‍िनी स्टाइल के इस ब्लैक ड्रेस के साथ लेदर ट्रेंच कोट, लेदर बूट्स पहने हुए हैं, और अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए एक्सेसरी में लेयर्ड नेकलेस और मैच‍िंग ईयर‍िंग्स, डार्क मरून लिपस्ट‍िक कैरी की हुई है। इसके साथ ही आधे बालों को ओपन रखकर रिहाना गजब लग रही हैं। इस शो में जितने भी लोग मौजूद थे, उन सभी की निगाहें रिहाना पर टिकी हुई थी। असल में रिहाना का कहना है कि प्रेग्नेंसी का जो फेज होता है, वो महिलाओं के लिए बेहद मुश्किल होता है, और इस समय हमें ये ऐहसास होने लगता है, कि हमें छुपने की जरूरत है। मगर वो ऐसा नहीं सोचती उनका कहना है कि, वो इस समय को बहुत अच्छे से और एंजॉय करते हुए जीना चाहती है, और इस दौरान अपने आपको चबी ना समझकर सेक्सी दिखना चाहती हैं।





रिहाना कहती हैं लोगों ने ये ट्रेंड सेट किया हुआ है कि, बेबी बंप को दिखाना नहीं चाहिए, लेकिन मैं ऐसा नहीं मानती। वो इस समय में सेक्सी से सेक्सी कपड़े पहनना चाहती हैं। बता दें कि पेरिस फैशन वीक से कुछ दिनों पहले रिहाना अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेलेंटाइन मनाते नजर आईं थी, जिसमें उन्होंने जमकर मस्ती की थी। यहां रिहाना ने रॉकी के साथ क्वालिटी टाइम भी बिताया था।







Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.