---विज्ञापन---

63 साल की पॉप स्टार Madona ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं तस्वीरें

मशहूर अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में भी बनी रहती हैं। अब उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो इंटरनेट पर फैंस के बीच सनसनी मचा रही है। इस बात से तो हर कोई वाकिफ होगा कि, मैडोना अपने फैशन और लुक […]

मशहूर अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में भी बनी रहती हैं। अब उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो इंटरनेट पर फैंस के बीच सनसनी मचा रही है।

इस बात से तो हर कोई वाकिफ होगा कि, मैडोना अपने फैशन और लुक के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं। एक जमाने में वह फैशन ट्रेंड सेट करती थीं। हालांकि, अब भी उनके ग्लैमर में कोई कमी नहीं आई है। इस बात का ताजा उदाहरण उनके द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरें हैं। 

इन तस्वीरों में वह ब्लैक अटायर में बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं। यह तस्वीरें उनकी एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड 2021 के मौके की हैं, जहां उन्होंने ऐसे कातिलाने लुक में एंट्री की, कि हर किसी के होश उड़ गए। इस दौरान उन्होंने धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस भी दी। 

बीते दिनों यानी रविवार को हए इस अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीर अब फैंस के बीच तहलका मचा रही है। सोशल मीडिया पर मैडोना ट्रेंड कर रही हैं। बताते चलें कि, मैडोना को अपनी समय की सबसे प्रभावशाली कलाकारों में से एक मानी जाती हैं। 

वह सोलो टूरिंग के जरिए दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली गायिकाओं में से एक हैं। 1984 में मैडोना का म्यूजिक एलबम “लाइक ए वर्जिन' ने काफी धूम मचाई थी। बता दें कि मैडोना 63 साल की हैं और 6 बच्चों की मां हैं, जिनमें से चार बच्चों को उन्हें गोद लिया है। 

मैडोना के दो बायोलॉजिकल बच्चे हैं, बेटी लॉरडेस और बेटा रोक्को रिची हैं। वहीं साल 2006 में उन्होंने डेविड बैंडा को और साल 2009 में मर्सी जेम्स को गोद लिया था। वहीं साल 2017 में उन्होंने ट्विंस ईस्टर और स्टेला को गोद लिया था। 

मैडोना दो शादियां कर चुकी हैं। हालांकि, दोनों ही शादी तलाक में तब्दील हो चुकी है। फिल्हाल के दिनों में मैडोना ब्राजीलियन मॉडल केविन सैंपियो को डेट कर रही हैं। 

First published on: Sep 13, 2021 02:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.