---विज्ञापन---

PICS- दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे जस्टिन बीबर, हेली बाल्डविन से की प्राइवेट वेडिंग

हॉलीवुड की दुनिया का सबसे यंग और चर्चित कपल यानि जस्टिन बीबर औऱ हेली बाल्डविन अब शादी कर चुके हैं। दोनों अब एक हो चुके हैं। पिछले दिनों ही जस्टिन ने बाल्डविन को प्रपोज किया है। जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली। जस्टिन ने बहामास में हेली को प्रपोज किया था। वैसे दोनों की […]

Edited By : | Updated: Oct 1, 2019 08:53
Share :


हॉलीवुड की दुनिया का सबसे यंग और चर्चित कपल यानि जस्टिन बीबर औऱ हेली बाल्डविन अब शादी कर चुके हैं। दोनों अब एक हो चुके हैं। पिछले दिनों ही जस्टिन ने बाल्डविन को प्रपोज किया है। जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली। जस्टिन ने बहामास में हेली को प्रपोज किया था। वैसे दोनों की शादी अभी नहीं बल्कि कुछ महीने पहले ही हो चुकी है। हालांकि अब दोनों ने पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की है। दोनों की इस प्राइवेट वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोनों की ये दूसरी शादी है। दोनों की इस शादी में इनके परिवार वाले शामिल हुए हैं। इसके अलावा कपल के कुछ करीबी दोस्त भी शादी में आए हैं। दोनों की ये प्राइवेट वेडिंग South Carolina में हो रही है। 

सोशल मीडिया पर आईं तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि दोनों ही वेडिंग आउटफिट्स में दिख रहे हैं। हेली जहां व्हाइट वेडिंग गाउन में हैं तो वहीं ब्लैक टक्सीडो में जस्टिन नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

शादी के बाद दोनों ने ग्रांड पार्टी भी दी है। इसकी भी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही दोनों ने कोर्ट मैरिज की ही थी। शादी के बाद अब हेली ने अपने नाम के आगे बीबर लगा लिया है। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद हेली ने इंस्टाग्राम पर कंफर्म किया है। हेली ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के आगे जस्टिन का सरनेम बीबर लगा लिया है। 

अब दोनों ऑफिशियली एक हो चुके हैं। शादी कर दोनों ने अपना घर बसा लिया है। जस्टिन हेली को लेकर काफी भावुक भी हो जाते है। बता दें कि दोनों ने साल 2016 में एक-दूसरे को डेट किया था। 

जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अभी पिछले साल अप्रैल में ही इनका पेचअप हुआ है। वहीं कुछ ऐसा ही जस्टिन के साथ उनकी पिछली गर्लफ्रैंड सेलेना गोमेज के साथ हुआ था। कई बार जस्टिन और सेलेना का ब्रेकअप पेचअप हुआ।

First published on: Oct 01, 2019 08:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.