Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: टॉम क्रूज की बेटी सूरी क्रूज इस फिल्म से करेंगी हॉलीवुड डेब्यू, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Tom Cruise Daughter Debut: हॉलीवुड सिनेमा के एक्शन हीरो टॉम क्रूज (Tom Cruise) इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जो एक्शन की दुनिया के किंग कहे जाते हैं। टॉम क्रूज का नाम दुनियाभर में फेमस है। यही नहीं भारत में भी उनके लाखों फैंस हैं। मगर इस बार टॉम खुद की वजह से नहीं बल्कि अपनी बेटी सूरी क्रूज को लेकर सुर्खियों में आए हैं। बता दें कि सूरी क्रूज, टॉम क्रूज और उनकी पूर्व पत्नी केटी होम्स की बेटी हैं।

दरअसल हाल ही में खबर आई है कि सूरी क्रूज (Suri Cruise) ‘अलोन टुगेदर’ फिल्म से अपना सिंगिंग डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन उनकी मां केटी होम्स कर रही हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में केटी होम्स ने बेटी सूरी क्रूज के सिंगिंग करियर को लेकर कहा, ‘मुझे हमेशा अच्छे लेवल की प्रतिभा की तलाश रहती है, इसलिए मुझे वो पसंद हैं, वो प्रतिभाशाली हैं, उसने मुझसे कहा कि मैं ये करना चाहती हूं और उसने अपनी रिकॉर्डिंग की, मैंने उसे अपना काम करने दिया, इस तरह मैं उसे डायरेक्ट करती हूं, हम सब यही चाहते हैं कि वो अपना काम खुद करे’।

 

और पढ़िए – B’Day Special: बेहद कम उम्र में अरबपति बनीं काइली जेनर, आज सोशल मीडिया पर हैं इतने फॉलोअर्स

 

और पढ़िए – Sad News: पॉप सिंगर ओलिविया न्यूटन-जॉन ने दुनिया को कहा अलविदा, 73 की उम्र में ली अंतिम सांस

 

इस पर केटी होम्स ने आगे बताया कि अलोन टुगेदर में सूरी क्रूज कवर सॉन्ग ब्लू मून गा रही हैं, जो फिल्म की शुरुआत में ही आपको सुनने को मिलेगा। सूरी 16 साल की हैं और वो हाई स्कूल की पढ़ाई कर रही हैं, वो फिल्म में अपने सिंगिंग डेब्यू के अलावा काफी रेयर गाने भी गाती हैं। ‘अलोन टुगेदर’ में केटी होम्स, जिम स्टर्गेस के साथ नजर आएंगी। ये रोमांटिक कॉमेडी कोविड -19 महामारी के दौरान शूट की गई थी। बता दें कि 2020 में महामारी के पहले फेज के दौरान न्यूयॉर्क शहर से भागे एक आदमी और औरत की कहानी है।

 

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss