Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: एक-दूजे को डेट करने के बाद अलग हुए किम कार्दशियन-पीट डेव‍िडसन?

Kim Kardashian And Pete Davidson: हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और पीट डेव‍िडसन (Pete Davidson) के रिलेशनशिप की खबरें काफी समय चर्चा में हैं। इन दोनों को कई बार इवेंट्स में और छुट्टियां मनाते हुए एक-साथ भी देख जा चुका है। अब खबर आ रही है कि किम और उनके बॉयफ्रेंड पीट डेव‍िडसन एक-दूसरे […]

Kim Kardashian And Pete Davidson: हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और पीट डेव‍िडसन (Pete Davidson) के रिलेशनशिप की खबरें काफी समय चर्चा में हैं। इन दोनों को कई बार इवेंट्स में और छुट्टियां मनाते हुए एक-साथ भी देख जा चुका है। अब खबर आ रही है कि किम और उनके बॉयफ्रेंड पीट डेव‍िडसन एक-दूसरे से अलग हो गए हैं।

 

 

और पढ़िए – B’Day Special: बेहद कम उम्र में अरबपति बनीं काइली जेनर, आज सोशल मीडिया पर हैं इतने फॉलोअर्स

हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक किम और डेविड लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे, काम में व्यस्त होने और एक-दूसरे को समय न दे पाने के कारण अलग हो रहे हैं। दोनों का कहना है रिलेशनशिप खत्म करने के बाद भी दोनों दोस्त रहेंगे। बता दें कि दोनों करीब नौ महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। किम ने इस साल मार्च में इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशनशिप की घोषणा की थी।

 

और पढ़िए – Sad News: पॉप सिंगर ओलिविया न्यूटन-जॉन ने दुनिया को कहा अलविदा, 73 की उम्र में ली अंतिम सांस

 

आगे बता दें कि फॉरेन मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार सुपरस्टार किम और पीट इसी हफ्ते अलग हुए है। हालांकि, इस बारे में दोनों ही स्टार्स की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी या बयान सामने नहीं आया है। किम कार्दशियन और पीट ने पिछले साल अक्टूबर से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। उस दौरान किम शो ‘एसएलएन’ को होस्ट कर रही थीं, जबकि पीट इस कॉमेडी स्केच शो में बतौर कंटेस्ट नजर आए थे।

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Aug 06, 2022 04:38 PM