---विज्ञापन---

Photos: फेस पैरालिसिस से लड़कर धमाल मचाने पहुंचे जस्टिन बीबर, फैंस में दौड़ी खुशी की लहर

Justin Bieber: हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) पिछले काफी समय से बिगड़ी हुई तबियत से लड़ रहे थे। इस साल जून में जस्टिन रमसे हंट सिन्ड्रोम नाम की बीमारी से पीड़ित हो गए थे। इस बीमारी की वजह से उनके आधे चेहरे पर लकवा हो गया था। जिसके चलते जस्टिन ने खुद इंस्टाग्राम पर […]

Justin Bieber: हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) पिछले काफी समय से बिगड़ी हुई तबियत से लड़ रहे थे। इस साल जून में जस्टिन रमसे हंट सिन्ड्रोम नाम की बीमारी से पीड़ित हो गए थे। इस बीमारी की वजह से उनके आधे चेहरे पर लकवा हो गया था। जिसके चलते जस्टिन ने खुद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके अपनी इस बीमारी के बारे में बताया था और प्रशंसकों और आयोजकों से माफी भी मांगी थी। अब हाल ही उनके फैसं के लिए खुशी की खबर आई है कि वो एक बार फिर मंच पर शो करने जाने लगे हैं।

 

और पढ़िए – Sad News: पॉप सिंगर ओलिविया न्यूटन-जॉन ने दुनिया को कहा अलविदा, 73 की उम्र में ली अंतिम सांस

 

आगे बता दें कि बीते वीकेंड पर उन्होंने इटली के ‘लुका फिल्म फेस्टिवल’ में परफॉर्म किया। 31 जुलाई से उन्होंने अपने वर्ल्ड टूर ‘जस्टिस टूर’ का अगला भाग भी शुरू कर दिया है। जस्टिन को फिर से परफॉर्म करता देखकर उनके साथी और प्रशंसक काफी खुश हैं। वो इस वापसी के लिए उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। करीब दो महीने पहले जस्टिन बीबर फेस पैरालिसिस का शिकार हो गए थे। इस बीमारी से जूझने के बाद अब मंच पर वो वापसी कर चुके हैं।

 

और पढ़िए – B’Day Special: बेहद कम उम्र में अरबपति बनीं काइली जेनर, आज सोशल मीडिया पर हैं इतने फॉलोअर्स

 

आखिर में बता दें कि 28 वर्षीय जस्टिन बीबर मशहूर कैनेडियन गायक हैं, जिनके दुनियाभर में लाखों चाहने वाले हैं। 2010 के दशक में जस्टिन का करियर ग्राफ ऊंचाइयों पर पहुंचा। इस दशक के किशोर और युवाओं में जस्टिन की जबरदस्त लोकप्रियता है। 2009 में जस्टिन ने गाना ‘वन टाइम’ रिलीज किया। इसकी रिकॉर्डिंग की 10 लाख से ज्यादा प्रतियां बिकी थीं। 2010 में उनका पहला फुल लेंथ एलबम ‘वर्ल्ड 2.0’ आया, जिसको खूब सफलता मिली थी। आज वो इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं कि लोग उनकी सलामती की दुआएं मांगते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Aug 02, 2022 08:27 PM