--- विज्ञापन ---

Photos: डॉक्युमेंटरी सीरीज में कमाल दिखाने वाला है BTS ग्रुप, अगले साल होगी रिलीज

- Advertisement -

Documentary On BTS Group: BTS नाम तो सुना ही होगा। BTS दक्षिण कोरियाई गायकों का बैंड है, जिसकी शुरुआत 2013 में हुई थी। इस ग्रुप में सात सदस्य आरएम, जिन, सूगा, जे हॉप, जिमिन, वी, और जंगकूक शामिल हैं। दुनियाभर में BTS की दीवानगी देखने को मिलती है। आम लोग तो है ही पर कई सितारे भी इस बैंड के फैन हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक ग्रुप ने घोषणा की थी कि वो हर शनिवार को साथ में व्लॉग लेकर आएंगे। उनकी इस घोषणा से ग्रुप के पैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे। अब प्रशंसकों के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है।

 

और पढ़िए –74वें एमी अवॉर्ड्स नॉमिनेशन की लिस्ट जारी, सक्सेशन को मिले 25 नॉमिनेशन

दरअसल रिपोर्ट के अनुसार डिज्नी ने BTS के साथ मिलकर उन पर एक खास डॉक्युमेंटरी सीरीज बनाने कॉन्ट्रैक्ट किया है। इसमें BTS के सदस्यों के साथ उनके कॉनसर्ट्स भी शामिल होंगे। बता दें कि बीते सोमवार को द वॉल्ट डिज्नी कंपनी ने इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने BTS की एजेंसी HYBE के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। इस कॉन्ट्रैक्ट के जरिए डिज्नी BTS पर खास डॉक्युमेंटरी सीरीज बनाएगा और उनके कॉनसर्ट्स भी दिखाए जाएंगे। इन सीरीज के जरिए 2013 में BTS के डेब्यू के बाद का ग्रुप का इतिहास दिखाया जाएगा। इस सीरीज का नाम ‘BTS मॉन्युमेंट्स: बियॉन्ड द स्टार’ है। ये सीरीज 2023 में रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है।

 

और पढ़िए –पहले वीकेंड पर ‘थॉर-लव एंड थंडर’ का बजा डंका, जानें टोटल कलेक्शन

 

आगे बता दें कि इसके अलावा BTS सदस्य V और उनके दोस्तों पर आधारित एक रिएलिटी शो भी बनाया जाएगा। इस शो का नाम ‘इन द सूप: फ्रेन्डकेशन’ है। हाल ही में ‘फ्रेन्डकेशन’ का टीजर भी जारी किया गया था। बता दें कि दुनिया के संगीत जगत में कोरियाई पॉप कल्चर की अलग जगह है। इसे K-पॉप के नाम से जाना जाता है। इसका संगीत मूल से दक्षिण कोरियाई संगीत से आता है। आखिर में बताते चलें कि K-पॉप म्यूजिक ग्रुप BTS का नाम 23 गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हैं। समूह के गाने रिलीज होते ही दुनिया भर में धूम मचाते हैं।

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version