Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: अमेरिकन सिंगर आर केली को मिली यौन उत्पीड़न की सजा, हुई इतने साल की कैद

- Advertisement -

R Kelly 30 Years in Prison: हॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अमेरिकी सिंगर आर केली (R Kelly) को हाल ही में कोर्ट से कड़ी सजा मिली है। दरअसल आर केली को लड़कियों और महिलाओं से दुष्कर्म करने के लिए 30 साल की कठोर सजा सुनाई गई है। बता दें कि सिंगर के खिलाफ पिछले 20 साल से मुकदमा चल रहा था, जिसके तहत 55 वर्षीय आर केली को 9 आरोपों में दोषी पाया गया है। उनको ब्रुकलिन फेडरल कोर्ट में जस्टिस एन डोनेली ने सजा का दोषी पाया और दंड दिया है।

 

और पढ़िए – Johnny Depp: जॉनी डेप को मिला इतने करोड़ का ऑफर, एक्टर फिर से बनेंगे जैक स्पैरो?

 

 

आगे बता दें कि इस बात की जानकारी न्यूयॉर्क के पूर्वी जिले के अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालय ने एक ट्वीट कर बताई कि आर केली को 30 साल की सजा सुनाई गई है। अभियोजकों ने सिंगर के लिए कम से कम 25 साल की जेल की मांग की थी, क्योंकि उनका मानना ​​​​था कि वो जनता के लिए एक गंभीर खतरा है। अभियोजकों के मुताबिक उनकी हरकतें बेशर्म, जोड़-तोड़ वाली, नियंत्रित करने वाली और जबरदस्ती करने वाली थीं। उन्होंने कानून के लिए कोई पछतावा या सम्मान नहीं दिखाया। केली को शिकागो में एक और मुकदमे का भी सामना करना पड़ रहा है, जो 15 अगस्त से शुरू होगा।

 

और पढ़िए – Video: हॉलीवुड एक्ट्रेस ताराजी पी. हेंसन का छलका दर्द, रंगभेद को लेकर कही ये बात

 

जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में केली और उनके दो सहयोगियों पर 2008 के पोर्नोग्राफी टेस्ट में हेराफेरी करने और झूठी गवाही देने का आरोप लगाया गया था। मुकदमे के दौरान कुल 45 गवाह केली के खिलाफ गवाही के लिए कोर्ट में पेश हुए, जिससे ये केस और भी संवेदनशील होता गया। आखिर में बता दें कि दिवंगत सिंगर आलिया के साथ आर केली के विवादास्पद संबंध थे। आर केली ने सिंगर से गैर कानूनी रूप से शादी की थी, जब वो सिर्फ 15 साल की थीं। उसके पूर्व मैनेजर ने शादी को पूरा करने के लिए आलिया को फर्जी पहचान दिलाने के लिए अधिकारियों को रिश्वत दी थी, जिस बात को उन्होंने खुद स्वीकार किया था।

 

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts