Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Photo: क्या तीसरी बार प्रेग्नेंट हुईं सोफी टर्नर? फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Sophie Turner Flaunt Her Baby Bump: हॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने बीते दिनों ही दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ फेम सोफी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोरते हुए नजर आती हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर खूब […]

Sophie Turner Flaunt Her Baby Bump: हॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने बीते दिनों ही दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ फेम सोफी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोरते हुए नजर आती हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसको देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि सोफी तीसरी बार मां बनने वाली हैं।

 

और पढ़िए – B’Day Special: बेहद कम उम्र में अरबपति बनीं काइली जेनर, आज सोशल मीडिया पर हैं इतने फॉलोअर्स

 

दरअसल सोफी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो लेटकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस पोस्ट के साथ सोफी ने कैप्शन में लिखा,’फुल ऑफ बेबी’। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि सोफी ने ब्लैक क्रॉप टॉप और लेगिंग्स के साथ ग्रे-ऑरेंज जैकेट पहनी हुई है। इसके साथ ही वो बेड पर आंखे मूंदकर स्माइल करते हुए लेटी नजर आ रही हैं। सोफी का बेबी बंप देखकर लोग इस बात को लेकर खुश हो रहे हैं कि वो एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं।

 

और पढ़िए – Sad News: पॉप सिंगर ओलिविया न्यूटन-जॉन ने दुनिया को कहा अलविदा, 73 की उम्र में ली अंतिम सांस

 

बता दें कि यूजर्स सोफी के पोस्ट पर कमेंट कर उनसे सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’मैं तुम्हारे लिए खुश हूं सोफी’। तो दूसरे ने लिखा,’बेबीज को खाना बंद करो सोफी’। वहीं, तीसरे ने कमेंट कर पूछा कि ये नई फोटो है या पुरानी। सोफी टर्नर और जो जोनस ने 29 जून 2019 को शादी की थी। दोनों की शादी के बाद एक-दो साल की बेटी विला है और अब वो जुलाई में दूसरी बेटी के पेरेंट्स बने हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Aug 05, 2022 01:42 PM