Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: एम्बर हर्ड ने मानहानि केस में जज के फैसले पर उठाए सवाल, दायर की याचिका

- Advertisement -

Amber Heard Filed A Petition: हॉलीवुड जगत के मशहूर कपल जॉनी डेप (Johnny Depp) और एम्बर हर्ड (Amber Heard) पिछले काफी समय से अपने कोर्ट केस को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हालांकि, इनका केस अब खत्म हो चुका है। जज ने एक लिखित आदेश जारी करते हुए एम्बर हर्ड को जॉनी डेप को 10.35 मिलियन डॉलर का भुगतान करने के लिए कहा था। वहीं, जज ने जॉनी डेप को भी एम्बर हर्ड को 2 मिलियन डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया था। मगर एम्बर को ये मंजूर ना हुआ और उन्होंने एक बार फिर अदालत में इस फैसले को खारिज करने की मांग की।

और पढ़िए – डॉक्युमेंटरी सीरीज में कमाल दिखाने वाला है BTS ग्रुप, अगले साल होगी रिलीज

दरअसल एम्बर हर्ड ने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के एक महीने बाद कोर्ट में याचिका दायर की है। एम्बर ने मुकदमे के फैसले को खारिज करने की मांग की है और नए सिरे से सुनवाई का आदेश देने की अपील भी की है। एम्बर ने आरोप लगाया है कि जॉनी डेप ने अपने दावों के पक्ष को मजबूत करने के लिए कोई ऐसा सबूत नहीं दिया है, जिससे ये साबित हो कि मैं दोषी हूं और जूरी के आदेश पर भी सवाल उठाए हैं।

इसके आगे बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक एम्बर को अपने 2018 के आर्टिकल की कोई जानकारी नहीं थी, उन्हें उसके बारे में तब पता लगा जब जॉनी ने बिना कुछ सोचे-समझे जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ने के लिए उनके खिलाफ केस दर्ज कराया। इसके अलावा एम्बर का कहना है कि कोर्ट ने जो जुर्माना भरने के लिए आदेश दिया, वो भी बहुत ज्यादा है और इसी वजह से उन्होंने अदालत में याचिका दायर कर इस फैसले को खारिज करने की मांग की है।

- Advertisement -

Latest Posts