Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

प्रियंका चोपड़ा को बड़ा झटका, बंद होे रहा है क्वांटिको 3

हॉलीवुड में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को बड़ा झटका लगा है। टीआरपी के मामले में पिछड़ा प्रियंका चोपड़ा का शो 'क्वांटिको' बंद हो गया है। खबर है कि एबीसी ने तीन शो के बाद शो 'क्वांटिको' को रद्द कर दिया गया है। त्री प्रियंका चोपड़ा पिछले दो सीजन में इस शो में लीड एक्ट्रेस रही […]

हरनाज संधू की खूबसूरत के करोड़ों लोग कायल हैं। वहीं उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा जाती हैं। वहीं आज हम आपको हरनाज की 10 खूबसूरत तस्वीरें दिखा रहे हैं जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

हॉलीवुड में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को बड़ा झटका लगा है। टीआरपी के मामले में पिछड़ा प्रियंका चोपड़ा का शो 'क्वांटिको' बंद हो गया है। खबर है कि एबीसी ने तीन शो के बाद शो 'क्वांटिको' को रद्द कर दिया गया है। त्री प्रियंका चोपड़ा पिछले दो सीजन में इस शो में लीड एक्ट्रेस रही हैं।  तीसरे सीजन में भी वह एफबीआई एजेंट की भूमिका में हैं। पिछले महीने इस शो को प्रसारित किया गया था। 13वें एपिसोड के बाद इस शो को बंद कर दिया जाएगा। यह एपिसोड 3 जुलाई को प्रसारित किया जाएगा। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा को इस एपिसोड के लिए दो पीपुल च्वाइस अवार्ड से भी नवाजा गया है। लेकिन लोकप्रियता के मामले में यह शो पिछड़ गया।

इसी वजह से इस साल इस शो को रद्द किया जा रहा है।  प्रियंका चोपड़ा ने 2017 में फिल्म 'बेवॉच' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में प्रियंका का नेगेटिव रोल था। अब प्रियंका चोपड़ा जल्द ही भारत लौटने वाली हैं। भारत लौटते ही प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म भारत की शूटिंग शुरू कर देंगी। फिल्म भारत में प्रियंका बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

First published on: May 12, 2018 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.