Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

एक्टर पॉल वॉकर की बेटी ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, एक्टर विन डीजल ने निभाया पिता का हक

हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' के दिवंगत एक्टर पॉल वॉकर अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक्टर का निधन साल 2013 में एक भयानक एक्सीडेंट में हुआ था। इसी बीच एक्टर की 22 साल की बेटी और मॉडल मीडो वॉकर (Meadow Walker) ने एक्टर लुई थॉर्नटन एलन (Louis Thornton-Allan) संग शादी रचाई है। सोशल मीडिया […]

हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' के दिवंगत एक्टर पॉल वॉकर अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक्टर का निधन साल 2013 में एक भयानक एक्सीडेंट में हुआ था। इसी बीच एक्टर की 22 साल की बेटी और मॉडल मीडो वॉकर (Meadow Walker) ने एक्टर लुई थॉर्नटन एलन (Louis Thornton-Allan) संग शादी रचाई है।

सोशल मीडिया पर इस शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस वेडिंग सेरेमनी में पॉल वॉकर के दोस्त और को-स्टार विन डीजल  (Vin Diesel)  ने मीडो वॉकर के पिता की भूमिका निभाई और उन्हें दूल्हे के पास वॉक कराते हुए लेकर गए। 

क्रिश्चियन रीति-रिवाज के अनुसार, शादी के दिन दुल्हन का पिता उसे वॉक कराते हुए लेकर जाता है और उसका हाथ दूल्हे के हाथ में देता है।

इस दौरान मीडो वॉकर (Meadow Walker) बेहद सिंपल और खूबसूरत व्हाइट वेडिंग गाउन में नजर आ रही हैं। इस गाउन में मीडो वॉकर (Meadow Walker) डॉल जैसी लग रही है। 

मीडो वॉकर ने अपनी शादी की एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो को शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हमारी शादी हो गई है.' इसके अलावा मीडो वॉकर ने विन डीजल संग वॉक की तस्वीर और शादी के बाद पति लुइस संग एक तस्वीर शेयर की है। 

विन और मीडो वॉकर को साथ देख फैंस इमोशनल हो रहे हैं। विन डीजल 22 साल की मीडो वॉकर के गॉड फादर हैं। पॉल और विन की दोस्ती बहुत गहरी थी। 

दोनों फिल्मी पर्दे के साथ-साथ असल जिंदगी में भी एक दूसरे को परिवार का हिस्सा मानते थे। पॉल के जाने के बाद भी विन डीजल उनके परिवार से जुड़े हुए हैं। वह पॉल के बच्चों संग अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

First published on: Oct 24, 2021 02:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.