Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Paris Hilton In India: भारत आईं हॉलीवुड एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन, मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

Paris Hilton In India: पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) हॉलीवुड की बड़ी और बेहतरीन एक्ट्रेस हैं जिनकी फैन फॉलोइंग भारत में भी काफी जबरदस्त है।

- Advertisement -

Paris Hilton In India: पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) हॉलीवुड की बड़ी और बेहतरीन एक्ट्रेस हैं जिनकी फैन फॉलोइंग भारत में भी काफी जबरदस्त है। बुधवार देर रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। पेरिस हिल्टन का मुंबई एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। वहीं उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस का तांता लग गया जिसके बाद उन्होंने भी अपने फैंस का साथ जमकर फोटो क्लिक करवाई।

एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) का वीडियो विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि मुंबई एयरपोर्ट पर उनके फूलों का गुलदस्ता दिया गया। इस दौरान उनके चेहरे पर भारत आने की खुशी देखने को मिल रही है। पेरिस हिल्टन के वीडियो में वो कैमरे के सामने पोज भी दे रही हैं और सभी का भव्य स्वागत करने के लिए धन्यवाद भी दे रही हैं। पेरिस हिल्टन के लुक की बात करें तो व ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िएAngelina Jolie Accuses Brad Pitt: एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया हिंसा का आरोप, बोलीं-बच्चे का गला दबाया

2 दिवसीय दौरे पर एक्ट्रेस

पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) ने हाथ में एक पोर्टेबल पंखा ले रखा है और वो सभी को हैलो कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पेरिस हिल्टन भारत के 2 दिवसीय दौरे पर है। वो अपनी नई ब्यूटी लाइन का प्रचार करने आई है। आपको बता दें, पैरिस, पॉपुलर हिल्टन परिवार का हिस्सा हैं जिनके हिल्टन होटल समेत कई बिजनेस हैं। वो साल 2004 से ब्यूटी इंडस्ट्री में है। उन्होंने अपने नाम से पहला परफ्यूम लांच किया था। इसके बाद उन्होंने कुल 25 ब्रांड लांच किए है।

यहाँ पढ़िए – ड्वेन जॉनसन के Young Rock Season 3 की शूटिंग शुरू, द रॉक ने इंस्टा में शेयर की तस्वीरें और वीडियो

बिजनेस ने किया था इतना कारोबार

पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) ने कई फिल्में की है साथ ही कई गानों में भी काम किया है। इसके साथ-साथ ही वो बतौर डीजे भी काम कर चुकी हैं। पहली बार नहीं हैं जब पेरिस हिल्टन भारत आई हो, इससे पहले व  साल 2011 में भारत आई थीं और फर साल 2012 में भी भारत आ चुकी हैं। पेरिस हिल्टन अपने लुक को लेकर भी छाई रहती हैं और अपने फैंस से खूब प्यार करती हैं और यही वजह है कि वो आज एक बड़ी स्टार है।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts