Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

पांच तलाक के बाद एक फिर Pamela Anderson ने छठी बार रचाई शादी, बॉडीगार्ड को चुना जीवनसाथी

हॉलीवुड स्टार और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) अपनी हॉट तस्वीरें के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने छठी बार शादी की है। जी हां पांच तलाक के बाद  पामेला ने एक बार फिर […]

हॉलीवुड स्टार और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) अपनी हॉट तस्वीरें के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने छठी बार शादी की है। जी हां पांच तलाक के बाद  पामेला ने एक बार फिर शादी की है।

 

पामेला ने इस बार शादी अपने बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट (Dan Hayhurst) के साथ की है। पामेला एंडरसन ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए बताया, 'मैंने उस प्रॉपर्टी पर शादी की जिसे मेरे ग्रैंडपेरेंट्स ने 25 साल पहले खरीदा था। इसी जगह पर मेरे माता-पिता ने भी शादी की थी और वह आज भी एक हैं। मुझे लगता है कि मैंने उन्हीं के कदम को दोहराया है। 

मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि पामेला को अपने बॉडीगार्ड डैन हेबर्स्ट से कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान प्यार हुआ। बताया गया है कि पामेला ने पिछले साल क्रिसमस ईव पर शादी की थी। यह शादी कनाडा के वैंकूवर आइलैंड पर हुई थी। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिसमे पामेला पति को किस करती दिखाई दे रही है। व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग गाउन में पामेला और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दे पिछले साल जनवरी पामेला ने हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स (Jon Peters) से शादी रचाई थी। पामेला और जॉन की शादी सिर्फ 12 दिन ही चल सकी थी।  बता दें कि जॉन की उम्र 74 साल थे। पामेला एंडरसन ने इससे पहले रॉकर्स टॉमी ली (Tommy Lee) और किड रॉक (Kid Rock) के साथ शादी की थी। इसके बाद उन्होंने 2 बार प्रोफेशनल पोकर रिक सॉलोमॉन के साथ शादी की थी। 

पामेल एंडरसन (Pamela Anderson) का नाता भारत से काफी गहरा है जिसका कारण है कि वो सलमान खान के शो बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं। इस शो में हिस्सा लेकर पामेल भारत में काफी मशहूर हुईं थी। इतना ही नहीं पामेल ने बॉलीवुड सॉन्ग 'धक-धक करने लगा' गाने पर बिग बॉस के घर में डांस किया था। 

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) बिग बॉस-4 के घर में तीन दिनों तक रही थीं और इसके लिए उन्होंने भारी भरकम कीमत ली थी। खबर है कि पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने तीन दिन के तीन करोड़ रुपये लिए थे। 

First published on: Jan 28, 2021 02:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.