Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Oscar 2022: विल स्मिथ ने सबके सामने किस गलती की रोते हुए मांगी माफी?, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

- Advertisement -

मुंबई। काफी लंबे इंतजार के बाद अब 94वां एकेडमी अवॉर्ड समारोह रविवार 27 मार्च 2022 को शुरू हो चुका है। ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन हर साल बड़े ही धूम-धाम के साथ सेलिब्रेट होता है और इस फंक्शन में कुछ ना कुछ ऐसा जरूर होता है जो कि यादगार रह जाता है। इस साल भी कुछ ऐसा हुआ है, जो कि आने वाले समय में हर किसी को याद रहेगा। दरअसल बेस्ट एक्टर का ऑस्कर जीतने वाले एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था। शुरुआत में सबको लग रहा था कि ये सब स्क्रिप्ट का ही हिस्सा होगा या कोई मजाक होगा, लेकिन बाद में माहौल गंभीर होता गया। हालांकि थोड़ी ही देर बाद विल स्मिथ ने माफी मांग ली, लेकिन क्रिस से नहीं किसी और से।

एक्टर ने डायरेक्ट क्रिस से माफी नहीं मांगी, लेकिन उन्होंने ऑस्कर/एकेडमी में माफी मांगते हुए कहा कि- 'मैं एकेडमी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं अपने फैलो नॉमिनीज से भी माफी मांगना चाहता हूं। यह मेरे लिए बेहद खास और खूबसूरत पल है और मैं अपनी अवॉर्ड जीतने की खुशी में नहीं रो रहा। मुझे इस वक्त मैं एक पगलाए हुए पिता के समान लग रहा हूं जो खुश है, जैसे कि सब रिचर्ड विल्यम्स के लिए कहते थे। प्यार आपको सब उल्टे काम करवा देता है।' 

बात करते हुए आखिरी पल में  व‍िल ने उम्मीद जताते हुए कहा- 'थैंक्यू, आशा करता हूं एकेडमी मुझे दोबारा आमंत्र‍ित करेगी।' दरअसल होस्ट क्रिस ने विल स्मिथ की वाइफ जेडा के गंजेपन का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि यही वजह है कि उन्हें फिल्म  G.I. Jane में कास्ट किया गया था। जेडा ने फिल्म के लिए अपने बाल नहीं कटवाए, बल्कि वो Alopecia से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से उनके सिर में बाल नहीं हैं। ऐसे में विल को क्रिस की ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस को थप्पड़ मार दिया। विल स्मिथ ने क्रिस को चेतावनी भी दी कि उनकी वाइफ का नाम वो दोबारा अपने मुंह से ना निकालें। इसके बाद मामला बढ़ने से पहले क्रिस ने अपनी गलती की माफी मांग ली और विल स्मिथ ने भी अपने व्यवहार को लेकर सबके सामने माफी मांगी।

- Advertisement -

Latest Posts