-विज्ञापन-

बट-लिफ्ट की सर्जरी कराने के बाद मशहूर मॉडल जोसलिन कैनो की हुई मौत


आज के दौर में लोगों में खूबसूरती की आपसी होड़ सी हो गई है और ये चाह कई बार लोगों की जान भी ले लेती है। ऐसी ही कुछ अमेरिकी मॉडल और स्विमवियर डिजाइनर जोसलिन कैनो के साथ हुआ। मैक्सिको की मशहूर मॉडल जोसलिन कैनो की 29 साल की उम्र में मौत हो गई है। बट-लिफ्ट की सर्जरी कराने की वजह से जोसलिन की मौत हुई।

 

मैक्सिकन में जोसलिन को लोग किम कार्दशियन के नाम से जानते हैँ। क्योंकि  जोसलिन किम की बहुत बड़ी फैन थी और किम जैसा बनने की चाह रखती थी। सात दिसंबर को जोसलिन कैनो की मौत हुई। 16 दिसंबर को उनके एक दोस्त ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी।  

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जोसलिन कैनो बट लिफ्ट सर्जरी के लिए कोलंबिया पहुंची थीं। रिपोर्ट की माने तो उनकी सर्जरी ठीक ना हो सकी और इसकी वजह से उनकी मौत हो गई।जोसलिन कैनो ने ब्राजीलियन बट-लिफ्ट सर्जरी यानि कि बीबीएल करवाया था। एक मॉडल के तौर पर अच्छा दिखने के लिए उन्होंने कई बार सर्जरी कराई थी। 


सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं और लुक की वजह से जोसलिन कैनो को मैक्सिकन किम कार्दशियन का भी टैग मिला हुआ था। इंस्टाग्राम पर दुनिया भर के उनके फैंस मौजूद हैं। वह उन चुनिंदा मॉडल्स में से थी जिन्होंने बहुत कम समय ऊचाईयों को छुआ था। बता दें जोसलिन कैनो ने 17 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। 

Latest

Don't miss

Lava 5G Phone: लावा लॉन्च करेगा धांसू 5जी स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Lava 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava मार्केट में...

Lava 5G Phone: लावा लॉन्च करेगा धांसू 5जी स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Lava 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करते रहता है। कंपनी ने पिछले वर्ष के अंत...

Rakhi Adil Dispute: रितेश ने मारी राखी-आदिल के झगड़े में एंट्री, बोले- ‘मुझे 3 महीने पहले ही…

Rakhi Adil Dispute: राखी सावंत और आदिल खान का झगड़ा तेजी से तूल पकड़ रहा है। एक तरफ जोड़ा एक-दूजे पर बड़े-बड़े आरोप लगा...

Valentines Day 2023: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये 5 बेस्ट गैजेट्स

Valentines Day 2023: फरवरी का महीना शुरू हो गया है और कहा जाता है कि ये महीना प्रेमियों के लिए खास होता है। क्योंकि...