Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

मिया खलीफा ने ट्रांसपेरेंट ब्लू ड्रेस में किया टेंपरेचर हाई, अदाओं के दिवानें हुए फैंस

मुंबई। मिया खलीफा (Mia Khalifa) आज एक पॉपुलर मॉडल, इन्फ्लुएंसर, एक्ट्रेस और एक्टिविस्ट बन चुकी हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने पॅार्न फिल्मों की शान बढ़ाई है। एडल्ट फिल्मों को बेशक मिया अलविदा कह चुकी हों लेकिन, अपने इंस्टा हैंडल पर आए दिन कुछ ऐसी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर फैंस की धड़कनें रुक […]

मुंबई। मिया खलीफा (Mia Khalifa) आज एक पॉपुलर मॉडल, इन्फ्लुएंसर, एक्ट्रेस और एक्टिविस्ट बन चुकी हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने पॅार्न फिल्मों की शान बढ़ाई है। एडल्ट फिल्मों को बेशक मिया अलविदा कह चुकी हों लेकिन, अपने इंस्टा हैंडल पर आए दिन कुछ ऐसी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर फैंस की धड़कनें रुक जाती हैं। अपने सेक्सी लुक में वो इस कदर पोज देती हुई नजर आती हैं, कि फैंस की तो दावत ही हो जाती है। कुछ इसी तरह की पिक्चर्स मिया ने अपने अकाउंट पर साझा की है। जो फैंस की चांदी कर रही हैं। इन पिक्चर्स में मिया ने ट्रांसपेरेंट ब्लू ड्रेस कैरी की है, जो बेहद ही स्टनिंग और सेक्सी लुक दे रही है।

इस अवतार में मिया ने धूप में एक फोटोशूट कराया है, और इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लू हील्स वीयर की हुई है। इसके अलावा मिया ने एक ब्लू हैंडबैग और सन ग्लासेस भी पहने हुए है। आपको बता दें कि उनका ये लुक सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटों में इतना पसंद किया गया है कि इस पोस्ट पर 10 लाख लाइक्स आ गए हैं। इस फोटोज पर फैंस के अलावा सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं, और उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं।

मिया खलीफा एक एडल्ट स्टार हैं, लेकिन इस काम को छोड़ने पर भी वो एक पॉपुलर फेस हैं, जो कुछ ना कुछ करके सुर्खियां बन ही जाती हैं। अभी हाल ही में मिया ने एक स्विमसूट में भी अपनी कुछ इमेज साझा की थी जो काफी सेंशुअल थी, और ये तस्वीरें जैसे मर्यादाओं के हर दायरे को तोड़, तन-बदन को सुलघा रही थीं। जिन्हें देख फैंस क्रेजी हुए जा रहे थे। इस तस्वीर में मिया ने स्विमसूट के साथ धूप से बचने के लिए हैट भी पहनी हुई है। इसके अलावा ओरेंज कलर की सैंडल के साथ एक ओरेंज हैंडबैग भी कैरी किया है। बता दें कि मिया ने इस लुक में कैमरे को पोज देते हुए ओरेंज शेड का गोगल वीयर किया है और अपनी स्माइल से इसमें एक ग्लैमरस टच दिया है।  

First published on: Mar 02, 2022 08:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.