Meat Loaf Died: नहीं रहें मशहूर अमेरिकन सिंगर मीट लॉफ, फैंस ने जताया शोक

मुंबई। अमेरिकन म्यूजिक इंडस्ट्री (American Music Industry) का एक जाना माना नाम अब हमे छओड़ कर जा चुका है। जी हां, हॉलीवुड से एक बड़ी खबर सामने आ रहीं है कि अमेरिका के मशहूर सिंगर मीट लॉफ (Meat Loaf) का 74 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद उनके परिवार के लोगों ने दी हैं। उनके निधन की पुष्टि करते हुए परिवार की ओर से फेसबुक पर बताया गया है कि दिग्गज अमेरिकी सिंगर मीट लॉफ अब इस दुनिया में नहीं रहे।

- विज्ञापन -

उनकी पत्नी डेबोराह (Deborah) ने ये जानकारी शेयर करते हुए दुख जताया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मीट लॉफ सबसे ज्यादा चर्चित हुए थे ‘बैट आउट ऑफ हैल’ की वजह से। उनका एलबम आज भी दुनिया के हर कोने में बड़े प्यार से सुना जाता है। सिंगर (American Singer) की अमेरिका में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जबरदस्त फैन फॉलोविंग हैं। उनके निधन की खबर से उनके चाहने वालों में मायूसी छाई हुई है।

सिंगर के फेसबुक अकाउंट पर इस जानकारी को शेयर किया गया है कि मीट लॉफ अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके अकाउंट पर पोस्ट शेयर कपते हुए लिखा गया है कि हमें बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि आज रात को मीट लॉफ का निधन हो गया है। अगर बात करें मीट के पर्सनल लााइफ की तो उनकी पॉपुलैरिटी देश-विदेश में हर जगह थी। वो दुनिया के अलग-अलग हिस्से में जाकर शोज करते थे लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो बीमार चल रहे थे। मीट का जन्म 27 सितंबर 1947 को हुआ था। वह अपनी दमदार आवाज और गायकी से अच्छे अचछे गायकों को धूल चटा देते थे। उनका निधन 20 जनवरी 2022 की रात को ही हो गया। उनकी दो बेटियां भी हैं, जो कि सिंगर के आखिरी पलों में उन्हीं के पास थी।

मीट लॉफ ने कई अवॉर्ड शोज में अपने हुनर को दिखा कर नाम कमाया है। बेस्ट सोलो रॉक वोकल परफॉर्मेंस के लिए ग्रैमी अवॉर्ड से भी उन्हें सम्मानित किया जा चुका है। उनके द्वारा बनाए गए म्यूजिक एलबम को खूब प्रसिद्धि मिली थी। उनके एलबम्स करीब 65 मिलियन तक बिके थे। इसके अलावा भी उनके नाम कई ऐसे रिकॉर्ड रह चुके हैं, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। उनका जाना वाकई अमेरिकन म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान है।

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...
Exit mobile version