Mary Millben Independence Day 2022: भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होंगी अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन

- Advertisement -

Mary Millben Independence Day 2022: इस साल भारत अपना 75वां आजादी दिवस मना रहा है। इस स्वतंत्रता दिवस का जश्न काफी धूमधाम से मनाया जाएगा। ऐसे में हर किसी के अंदर एक जश्न देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब खबर है कि अफ्रीकी अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन (Mary Millben) देश की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के समारोहों में शिरकत करेंगी।

‘ओम जय जगदीश हरे’ और ‘जन गण मन’ के गायन के लिए मशहूर मिलबेन ने एक बयान में कहा, मिलबेन ने एक बयान में कहा, “डॉ. मार्टिन लूथर किंग जूनियर के नक्शेकदम पर चलते हुए मैं भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के जश्न के लिए सांस्कृतिक राजदूत के रूप में संयुक्त राज्य का प्रतिनिधित्व करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।”

 

और पढ़िए – Sad News: पॉप सिंगर ओलिविया न्यूटन-जॉन ने दुनिया को कहा अलविदा, 73 की उम्र में ली अंतिम सांस

 

मिलबेन पहली ऐसी अमेरिकी कलाकार हैं, जिन्हें स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए आईसीसीआर (ICCR) द्वारा भारत में आमंत्रित किया गया है। इस खास मौके पर मिलबेन ने कहा कि, “मैं इस संपन्न मातृभूमि, दुनिया भर में भारत और भारतीय समुदायों के साथ अपने सार्थक संबंधों का जश्न मनाने और भारत की स्वतंत्रता के इस महत्वपूर्ण मौके पर संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत के बीच महत्वपूर्ण लोकतांत्रिक गठबंधन को उजागर करने के लिए रोमांचित हूं।”

 

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version