Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

अपनी बोल्ड पिक्चर्स से मैडोना ने मचाया तहलका, फैंस के उड़ाए होश

मुंबई।अमेरिकी पॉप स्टार मैडोना (Madonna)  लाखों दिलों पर राज करती हैं। आपको बता दें कि मैडोना 63 साल की हो चुकी हैं लेकिन हॉटनेस को देख ये कहना गलत नहीं होगा की उम्र महज एक संख्या है। अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं से मैडोना आज भी कई हसीनाओं को मात देती हैं। इंटरनेशनल स्टार मैडोना […]

मुंबई।अमेरिकी पॉप स्टार मैडोना (Madonna)  लाखों दिलों पर राज करती हैं। आपको बता दें कि मैडोना 63 साल की हो चुकी हैं लेकिन हॉटनेस को देख ये कहना गलत नहीं होगा की उम्र महज एक संख्या है। अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं से मैडोना आज भी कई हसीनाओं को मात देती हैं। इंटरनेशनल स्टार मैडोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दशकों से फैंस के दिलों राज करने वाली मैडोना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से मैडोना ने सनसनी मचा दी हैं।

दरसल इंटरनेशनल सेंसेशन मैडोना ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। प्रिंटेड शार्ट ड्रेस में अपने मैडोना कातिलाना अंदाज से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस ड्रेस के साथ मैडोना ने अपने बालों से फेस को छिपाया हुआ है।आपको बता दें कि मैडोना के इस पोस्ट को करोड़ों लाइक्स मिल चुके है।   

 

इस तस्वीर में वो सफेद ड्रेस और लाल रंग के दस्ताने पहने नजर आ रही हैं। इसी फोटो में उन्होंने अपने स्कर्ट को हाथों से उठा रखा है और उनका अंडरगार्मेंट दिखाई दे रहा है।मैडोना के इस बोल्ड अंदाज को देख फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। पॉप स्टार का यह सेक्सी लुक खूब वायरल हो रहा है। 

 

मैडोना की इस तस्वीर को सबसे हॉट माना जा रहा है। इस फोटो में इंटरनेशनल स्टार अपनी टांगों को क्रॉस करके बैठीं हैं और अपने चेहरे के एक्सप्रेशंस से कहर ढा रही हैं। मैडोना के इस हॉट और सेक्सी लुक को देख लोगों के होश उड़ गए हैं।फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा कि 'पढ़ाई से ध्यान भटका रही हैं ये हॉट तस्वीरें '।  

First published on: Dec 29, 2021 12:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.