Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

लीजा हेडन की सामने आई बेहद खूबसूरत फोटो, देखकर आप भी हो जाएंगे मदहोश

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस लीजा हेडन अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही वो अपनी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। साथ ही वो अपनी अदाओं का जलवा बिखरने वाली लीजा हेडन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में लिजा हेडन बेहद खूबसूरत […]

Edited By : | Updated: Feb 25, 2019 15:13
Share :

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस लीजा हेडन अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही वो अपनी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। साथ ही वो अपनी अदाओं का जलवा बिखरने वाली लीजा हेडन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में लिजा हेडन बेहद खूबसूरत और बोल्ड पोज में नजर आ रही हैं। लीजा के खुले बाल और ये कातिलाना लुक किसी को भी घायल कर दे। लीजा हेडन इस फोटो में कहर बरसा रही हैं। 

लीजा की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने अपने लुक और स्टाइल के हिसाब से ही फेस पर मेकअप किया है। फोटो में उनकी खूबसूरती किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही है। लिजा भी अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैन्स काफी पसंद भी करते हैं। साथ ही वो अपने फैंस के लिए भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं।  

इस फोटो को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। लिजा अपने हॉटनेस और बोल्सनेस के कारण हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। भले ही लिजा फिल्मों से दूर हो लेकिन इंटरनेट पर आज भी इनका जलवा बरकरार है। फिल्मों में भी ज्यादातर बोल्ड सीन को लेकर लिजा हेडन चर्चा की विषय बनी रही हैं। 

लिजा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। लिजा हेडन ने बॉलीवुड की फिल्म आइशा, रासक्ल, क्वीन, संता बंता, हाउसफुल 3, ए दिल है मुश्किल में नजर आ चुकी हैं। लिजा बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ एक अच्छी डांसर भी हैं। 

अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। साथ ही अपनी फोटो की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं।

लीजा की एक फोटो में हजारो लाइक्स और कमेंट आ जाते हैं। साथ ही फैंस को उनकी फोटो खूब पसंद आती हैं।

First published on: Feb 25, 2019 03:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.