Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कैमिला मोरोन संग तोड़ा 4 साल का रिश्ता, फैंस परेशान

Breakup: हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) और अमेरिकी मॉडल कैमिला मोरोन (Camila Morrone) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को एक बड़ा झटका लगा है। कहा जा रहा है कि, लियोनार्डो और कौमिला का ब्रेकअप हो गया है और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया […]

Breakup: हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) और अमेरिकी मॉडल कैमिला मोरोन (Camila Morrone) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को एक बड़ा झटका लगा है। कहा जा रहा है कि, लियोनार्डो और कौमिला का ब्रेकअप हो गया है और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। इस खबर के बाद से फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं और जानना चाह रहे हैं आखिर दोनों का रिश्ता क्यों टूटा।

यहाँ पढ़िए सिंगर विन बटलर पर लगा यौन शोषण का आरोप, जानें पूरा मामला

लियोनार्डो ने कैमिला संग तोड़ा रिश्ता

Leonardo DiCaprio Breakup: लियोनार्डो डिकैप्रियो का हुआ ब्रेकअप! गर्लफ्रेंड कैमिला से 4 साल बाद टूटा रिश्‍ता! - leonardo dicaprio breaksup with model girlfriend camila morrone report ...

इस कपल को लेकर तमाम तरह की खबरें चल रही हैं लेकिन दोनों ने अभी एक-दूसरे के बारे में कोई बयान नहीं दिया है। कहा जा रहा है कि, दोनों ने अपनी सहमति से अपना रिश्ता तोड़ा है। आपको बता दें, दोनों लगभग 4 साल को एक-दूसरे से डेट कर रहे थे और अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहते हैं इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तस्वीर

लियोनार्डो डिकैप्रियो और कैमिला मोरोन ने चार साल बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया | लोग - The My News

लियोनार्डो डिकैप्रियो और कैमिला मोरोन को एक साथ तब देखा गया जब 2020 के एक ऑस्कर इवेंट में वो साथ पहुंचे थे। इसके बाद दोनों साल 2021 में यूएस ओपन के दौरान साथ में दिखाई दिए थे जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। दोनों को साथ में देखकर फैंस काफी खुशी जाहिर करते थे लेकिन अब इस खबर के बाद फैंस का दिल टूट गया है।

यहाँ पढ़िए एम्बर हर्ड के क्लोज फ्रेंड का दावा, एक समय पर कर रही थीं ट्रिपल डेटिंग

फैंस ने जमकर किया ट्रोल

Leonardo DiCaprio & Camila Morrone Are ''Getting Serious'' - E! Online

लियोनार्डो और कैमिला के ब्रेकअप के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कैमिला की उम्र को लेकर फैंस एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि, वो ‘कैमिला 25 साल की एज पर पहुंच गई थीं।’ ऐसे हजारों यूजर्स है जो लगातार कमेंट कर रहे हैं लेकिन उनके फैंस को इस खबर से काफी दुख पहुंचा है। वहीं अब फैंस दोनों के बयान का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 01, 2022 02:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.