Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बर्थडे पार्टी में LAUREN GOODGER का हुआ वार्डरॉब मालफंक्शन, उठानी पड़ी शर्मिंदगी

- Advertisement -

अदिति त्यागी -एक्ट्रेस लॉरेन गुडगर (Lauren Goodger) ने हाल ही अपना 34 वां जन्मदिन मनाया है। पूर्व TOWIE स्टार लॉरेन लंदन में अपने जन्मदिन समारोह के लिए एक सफेद बोल्ड ऑउटफिट पहनाथा, जिसमे वो काफी बोल्ड लुक में नजर आयीं थी। लेकिन अपने बोल्ड अवतार के चक्कर में लॉरेन को शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी। दरअसल , लॉरेन के बर्थडे पर उनके इस बोल्ड ड्रेस में उन्हें वार्डरॉब मालफंक्शन (Wardrobe Malfunction) का सामना करना पड़ा।


दरअसल सोशल मीडिया पर लॉरेन के 34 वां जन्मदिन की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। लॉरेन अपने ही बर्थडे पार्टी के दौरान वॉर्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार हो गईं। लॉरेन शनिवार रात को बर्थडे मनाने राजधानी में जिन बो लॉ बार में गयी थीं। 


लॉरेन ने सफेद हील्स और ज्वेलरी के साथ अपना हैंडबैग भी कैरी किया था। लॉरेन ने सुंदर मेकअप किया हुआ था और उन्होंने हेयर स्टाइल भी कैज़ुअल किया था। हालांकि उनके दोस्तों के उस बात को वहीं संभाल लिया। 

बता दें कि लॉरेन रोज गुडगर का  जन्म 19 सितंबर 1986 को हुआ था। लॉरेन एक इंग्लिश टेलीविजन पर्सनालिटी ,ग्लैमर मॉडल, मीडिया पर्सनालिटी है। वह ITVBe के रियलिटी शो (The only way is essex ) में साल 2010 से 2012 तक नजर आ चुकी हैं। 


जनवरी 2013 में गुडगर ने आईटीवी आइस स्केटिंग शो की आठवीं सीरीज में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने माइकल जेनेजिनी के साथ साझेदारी की और 2 हफ्ते बाद शो के खत्म होने के पर वो ग्यारहवें स्थान पर रही। अगस्त 2014 में गुडगर ने शो की चौदहवीं सीरीज में सेलिब्रिटी बिग ब्रदर के घर में एंट्री की थी।लॉरेन के करीब 75000 इंस्टाग्राम फॉलोवर्स हैं। 

गुडगर TOWIE कलाकार मार्क राइट के साथ 10 साल तक रिलेशनशिप में थी ,जब वह 15 थी जब वो मिले थे, लेकिन साल 2011 में वो अलग हो गए। 

- Advertisement -

Latest Posts