Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Chadwick Boseman के आखिरी ट्वीट को मिले अब तक के सबसे ज्यादा लाइक

- Advertisement -

मार्वेल स्टूडियो की सुपरहिट फिल्म ब्लैक पैंथर में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का शनिवार को निधन हो गया था। वह लंबे समय से कोलोन कैंसर (आंत का कैंसर) से लड़ रहे थे। चैडविक बोसमैन के निधन की जानकारी उनके ही आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर उनकी एक तस्वीर और बयान जारी करके दी गई थी। 

निधन के बाद चैडविक बोसमैन के ट्विटर अकाउंट का यह ट्वीट अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं चैडविक बोसमैन के फैंस सहित हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई सितारों ने उनके इस ट्वीट को लाइक किया और रीट्वीट करके उन्हें आखिरी श्रद्धांजलि भी दी है। इसी वजह से उनका आखिरी ट्वीट सबसे ज्यादा लाइक किए जाने वाले ट्वीट में शामिल हो गया है। 

इस बात की जानकारी खुद ट्विटर ने दी है। ट्विटर ने अपने आधिकरिक अकाउंट पर चैडविक बोसमैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बताया है उनका यह ट्वीट अब तक का सबसे ज्यादा लाइक पाने वाला ट्वीट बन गया है। ट्विटर ने लिखा,  'अभी तक का सबसे ज्यादा लाइक किया गया ट्वीट। एक राजा के लिए श्रद्धांजलि।' 


खबर बनाने तक चैडविक बोसमैन के आखिरी ट्वीट को 66 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं 22 लाख से ज्यादा लोगों ने उनके ट्वीट को रीट्वीट किया है। आपको बता दें कि शनिवार को कोलन कैंसर की वजह से 43 की उम्र में चैडविक बोसमैन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह बीते चार साल से कैंसर से लड़ रहे थे। उन्हें कोलोन कैंसर (आंत का कैंसर) था। 

- Advertisement -

Latest Posts