स्टेज पर परफोर्म कर रहे थे हॉलीवुड एक्टर लेन कॉग्निटो, अचानक ही हो गया निधन

इस दुनिया में जो आता है तो वो जाता भी है। यहां कब किसे क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। हाल ही में हॉलीवुड की दुनिया से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। दरअसल हॉलीवुड के मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन लैन कॉग्निटो का निधन हो गया। ब्रिटेन के लैड कॉग्निटो अब हमारे बीच में नहीं रहे है। उनके निधन के बाद हर तरफ शोक का माहौल है। बताया जा रहा है कि लैन को एक शो के दौरान ही अचानक हार्ट अटैक आ गया। इसी दौरान उनका निधन हो गया। 

बताया गया है कि उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। लैन की उम्र लगभग 61 साल की थी। बिसेस्टर के एटिक बार में 'लोन वोल्फ कॉमेडी कल्ब' शो में लैन  परफॉर्म कर रहे थे। यू पूरी परफोर्मेंस 5 मिनट की थी। 5 मिनट के इस एक्ट में वो हार्ट अटैक से होने वाली मौत को लेकर एक चुटकुला सुना रहे थे। एक्ट के दौरान वो सभी को हंसा रहे थे। बस इसी दौरान वो कुर्सी से उठकर जमीन पर नीचे लेट गए और फिर उठे और कुर्सी पर बैठ गए, लेकिन अचानक ही कुछ ही देर बाद वो गिर पड़े। ऑडियंस में मौजूद लोगों को लगा कि वो मजाक कर रहे है। ये उन्हीं के एक्ट का हिस्सा होगा।

- विज्ञापन -

 हालांकि कुछ देर बाद लोगों को समझ आया कि ये उनके कॉमेडी एक्ट का हिस्सा नहीं है। बल्कि वो सचमुच में नहीं रहे है। काफी वक्त बाद पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। इसके बाद ही उनका निधन हुआ है। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन इससे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं उनके जाने से हॉलीवुड जगत भी काफी सदमे में है। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है। वहीं उनके फैंस भी काफी उदास हैं। बता दें कि लैन कॉमेडी जगत का जाना-माना नाम रहे हैं। उन्होंने कॉमेडी वर्ल्ड में कई हिट शोज दिए हैं।

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...
Exit mobile version