Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज से गिरीं लेडी गागा, वीडियो हो रहा है वायरल

अमेरिका के साथ साथ कई देशों पर राज करने वाली पॉपुलर सिंगर लेडी गागा अक्सर अपने तस्वीरों के चलते मीडिया में छाई रहती हैं। लेडी गागा को हाल ही में फिल्म 'अ स्टार इज बोर्न' के गाने 'शैलो' के लिए ऑस्कर अवॉर्ड से नवाज़ा जा चुका है। बीते दिनों लेडी गागा एक लाइव कॉन्सर्ट में […]

अमेरिका के साथ साथ कई देशों पर राज करने वाली पॉपुलर सिंगर लेडी गागा अक्सर अपने तस्वीरों के चलते मीडिया में छाई रहती हैं। लेडी गागा को हाल ही में फिल्म 'अ स्टार इज बोर्न' के गाने 'शैलो' के लिए ऑस्कर अवॉर्ड से नवाज़ा जा चुका है। बीते दिनों लेडी गागा एक लाइव कॉन्सर्ट में पहुंची थी। जहां से उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में दिखाया गया है कि स्टेज पर परफॉर्म करने के दौरान लेडी गागा का एक फैन स्टेज पर आ जाता हैं। स्टेज पर पहुंचे अपने फैंन को देखकर लेडी गागा ने उसे गले लगा लिया, लेकिन उसके बाद जो हुआ वो काफी हैरान कर देने वाला था।

जैसे ही फैन ने लेडी गागा को अपने गले से लगाया वैसे ही गागा उनकी गोद में आ गई, फैंन स्टेज पर गागा को उठाए हुए मस्ती कर रहा था कि तभी उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और हो गागा को लेकर स्टेज से सीधे नीचे गिर पड़ता है। इस मंजर को देख कॉन्सर्ट में मौजूद सभी लोग हक्का बक्का रह गए। 

अचानक जमीन पर गिरीं लेडी गागा ने माइक पर कहती है 'सब ठीक है'। इसी के साथ कॉन्सर्ट में दोबार शुरु किया जाता है।  इसके बाद लेगी गागा दोबारा अपने उनकी फैन के साथ स्टेज पर जाती हैं फिर से उसको गले लगाती हैं। लेडी गागा और फैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि लेडी गागा अपने अफेयर्स के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं। 2005 से 2008 तक, लेडी गागा ने ल्यूक कार्ल को डेट किया था। लेकिन अफसोस ये रिश्ता भी खत्म हो गया था। इसके बाद लेडी गागा ने मॉडल और एक्टर टेलर किन्नी को डेट किया था। 14 फरवरी 2015 को, किन्नी ने गागा को प्रपोज भी किया था, लेकिन दोनों की शादी नहीं हुई थी।

First published on: Oct 20, 2019 03:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.