TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

मिल गए Lady Gaga के चोरी हुए पालतू कुत्ते, ढूंढ़ने वालों के लिए रखा था 3.65 करोड़ का ईनाम

Lady Gaga's dogs recovered safely two days after getting stolen: अमेरिकन पॉप सिंगर और ऑस्कर विनर लेडी गागा (Lady Gaga ) के दो कुत्ते चोरी हो गए थे। जिसके बाद सिंगर ने इनको ढूंढ़ने वाले के लिए 3.65 करोड़ की इनामी राशि की घोषणा की थी। दरअसल हाल ही में हॉलीवुड में एक लूट के […]

Lady Gaga's dogs recovered safely two days after getting stolen: अमेरिकन पॉप सिंगर और ऑस्कर विनर लेडी गागा (Lady Gaga ) के दो कुत्ते चोरी हो गए थे। जिसके बाद सिंगर ने इनको ढूंढ़ने वाले के लिए 3.65 करोड़ की इनामी राशि की घोषणा की थी। दरअसल हाल ही में हॉलीवुड में एक लूट के दौरान लेडी गागा के दो कुत्ते फ्रेंच बुलडॉग (Lady Gaga Bulldogs) भी चोरी हो गए थे।  बंदूक की नोक पर उनके डॉग्स को  किडनैप किया गया था लेकिन लेडी गागा के पालतू कुत्तों को लॉस एंजेलिस पुलिस ने ढूंढ निकाला है। 



दरअसल पुलिस ने बताया है कि एक महिला लेडी गागा के दोनों कुत्तों को ओलिंपिक कम्युनिटी पुलिस स्टेशन में लेकर आई थी। इन कुत्तों के नाम कोजी (Koji)  और गुस्ताव (Gustav) हैं। पुलिस को जैसे ही कुत्तों का पता लगा, तो उन्होंने लेडी गागा के प्रवक्ता को बुलाकर कन्फर्म किया कि वो लेडी गागा के ही कुत्ते हैं। 


लेडी गागा के कुत्ते मिल जाने के बाद उन्होंने इस पर खुशी जताई है और अपनी जान जोखिम में डालने के लिए रायन फिशर का शुक्रिया अदा किया है। बता दें कि फ्रेंच बुलडॉग काफी महंगे होते हैं, जिनकी कीमत हजारों डॉलर में है। रिपोर्ट के मुताब‍िक लेडी गागा को अपने इन पेट्स से काफी लगाव हैं और अब उन्‍हें वापस पाकर काफी खुश हैं।


बता दें इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है कि लेडी गागा के कुत्ते किस इरादे से चुराए गए थे और लौटाने वाली महिला के पास कैसे पहुंच गए। इस मामले पर पुलिस अभी छानबीन कर रही है। बीते दिनों एक आदमी लेडी गागा के तीन कुत्तों के साथ दिखाई दिया था। इनमें से एक भाग निकला और उसे सुरक्षित बरामद कर लिया गया।


इस मामले को लेकर बुधवार की रात को एक बंदूकधारी दोनों कुत्तों को लेकर भाग गया और करीब 30 साल के एक युवक को गोली मार दी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 


लेगी गागा ने अपने कुत्तों को पाने के लिए 5 लाख डॉलर यानि 3.65 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की थी। उन्होंने एक ईमेल आईडी जारी की थी। जिसपर किसी को भी इन कुत्तों के बारे में किसी तरह की जानकारी हो, वो KojiandGustav@gmail.com पर उनसे संपर्क कर सकें।  


लॉस एंजेलिस पुलिस द्वारा पीपुल्स मैगजीन को दिए गए बयान के मुताबिक, घटना बुधवार रात 9:40 बजे हुई। खबरों के अनुसार, डॉग वॉकर स्टार के तीन पालतू कुत्तों के साथ चल रहा था जब एक बंदूकधारी ने उसे एक बार सीने में गोली मार दी । लुटेरे दो कुत्ते लेकर घटनास्थल से भाग गए। तीसरे कुत्ते को इलाके के अधिकारियों ने बचा लिया।



Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.