Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कायली जेनर ने अपनी बहन कैंडल को किया बर्थडे विश, खास तस्वीर शेयर कर कही ये बात

- Advertisement -

रिषभ पांडे,मुंबई। कायली जेनर ने आज अपनी बहन कैंडल जेनर के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। जो कि गुरूवार को 26 साल की हो गईं हैं। कायली जेनर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बहन के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए उनके लिए प्यारा सा नोट भी लिखा। जिसमें वह अपनी बहन  के साथ अपने प्यार का इजहार करती दिखाई दी। 

उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- “मेरी बहन, पार्टनर इन क्राइम, मेरी सबसे अच्छी दोस्त को जन्मदिन मुबारक हो!” मैं किसी और के साथ जीवन भर नहीं चलना चाहती। आई लव यू फॉरएवर हॉर्सगर्ल”। तस्वीर में कैंडल जेनर और काइली जेनर को मुस्कुराता हुआ देखा जा सकता हैं।यह तस्वीर काइली और कैंलड के बचपन की हैं जिसमें दोनों व्हाइट टी-शर्ट और शॉट्स पहने नज़र आ रही हैं। हालांकि, क्रिस जेनर अपनी बेटी को इंस्टाग्राम पर विश करने वाले परिवार के पहले सदस्य थे। 

कैलिफ़ोर्निया रेजिडेंट हिडन हिल्स के लोगों ने कैंडल को विश करते हुए कहा- “हमारी अद्भुत, दयालु, देखभाल करने वाली, स्मार्ट, बड़ी बुद्धिमान, प्यार करने वाली, शानदार, वास्तविक, अंदर और बाहर से सुंदर, सबसे अच्छी, सबसे स्टाइलिश बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।” उन्होंने यह भी कहा कि इस वर्साचे मॉडल के पास 'सबसे बड़ा दिल' और 'सबसे खूबसूरत मुस्कान' हैं।

कायली जेनर जब 9 साल की थीं, तब अमेरिका के रिएलिटी टेलीविजन शो ‘कीपिंग अप विद द करदाशियां’ में अपनी मां और बहनों के साथ पहली बार ऑनएयर हुई थीं। फोर्ब्स की साल 2019 की सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में काइली ने 2,057 रैंक हासिल की है। मेकअप लाइन के अलावा काइली जेनर कई विज्ञापनों से भी पैसा कमाती हैं। काइली अमेरिका के कैलिफॉर्निया के हिंडन हिल्स इलाके में रहती हैं। इस आलिशान घर में 8 कमरे और 11 बाथरूम है। जिसकी कीमत 12 मिलियन डॉलर है। 

- Advertisement -

Latest Posts