Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

काइली जेनर ने किया बेटे के नाम का खुलासा, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

- Advertisement -

मुंबई। अमेरिका की रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर (Kylie Jenner) 2 फरवरी को  दूसरी बार मां बनीं हैं। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट के दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। वहीं अब काइली ने बेटे के नाम का खुलासा किया है। काइली जेनर ने अपने दूसरे बच्चे का नाम वुल्फ वेबस्टर रखा है। सोशल मीडिया पर लगातार काइली के बेटे के नाम मजाक बनाया जा रहा है। दरअसल, वुल्फ का मतलब भेड़िया होता है ऐसे में फैंस लगातार एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है।  

यूजर्स का कहना है कि काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट अपनी एक्स मेन आर्मी शुरू करना चाहते हैं। 

बता दें बेटे से पहले एक्ट्रेस 4 साल की बेटी की मां भी है जिसका नाम स्टॉर्मी वेबस्टर है।  हाल ही में काइली ने बेबी संग एक फोटो शेयर कि थी लेकिन वुल्फ का चेहरा नहीं दिखाया था लेकिन काइली ने बेटे का हाथ पकड़ा हुआ था और बेबी की बर्थडेट लिखी है। बता दें काइली सिर्फ 20 साल की थीं जब उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया था। यहां तक कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी भी छिपाकर रखी थी। 

साल 2017 में ही उन्होंने स्कॉट को डेट करना शुरू किया था और उन्हें पहली बार म्यूजिक फेस्टिवल कोचेला में एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया। कपल ने फरवरी 2018 में अपने पहले बच्चे, स्टॉर्मी वेबस्टर का एक साथ स्वागत किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काइली ने 5 साल पहले 2015 में 'काइली कॉस्मेटिक' के नाम से एक मेकअप लाइन शुरू की थी। फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक काइली की मेकअप कंपनी ने $360 मिलियन यानी करीब 25 मिलियन से ज्यादा की सेल की थी। काइली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली हस्तियों की लिस्ट में सातवें नंबर पर हैं।

काइली जेनर जब 9 साल की थीं, तब अमेरिका के रिएलिटी टेलीविजन शो ‘कीपिंग अप विद द करदाशियां’ में अपनी मां और बहनों के साथ पहली बार ऑनएयर हुई थीं। फोर्ब्स की साल 2019 की सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में काइली ने 2,057 रैंक हासिल की है। मेकअप लाइन के अलावा काइली जेनर कई विज्ञापनों से भी पैसा कमाती हैं। काइली अमेरिका के कैलिफॉर्निया के हिंडन हिल्स इलाके में रहती हैं। 

इस आलिशान घर में 8 कमरे और 11 बाथरूम है। इस घर की कीमत 12 मिलियन डॉलर है। बीते दिनों 24 साल की उम्र में काइली जेनर ने इंस्टाग्राम पर 300 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर एक नया रिकोर्ड अपने नाम किया था। 300 मिलियन फॉलोअर्स पाकर वो पहली महिला बन गई। इतना ही नहीं काइली जेनर इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने तीसरी पर्सनालिटी बनी। 

- Advertisement -

Latest Posts