Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kylie Jenner दूसरी बार बनने जा रही हैं मां, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

- Advertisement -

 

अदिति त्यागी – अमेरिकन मॉडल काइली जेनर(Kylie Jenner)  इन दिनों दूसरी बार प्रेग्नेंट (Second pregnancy) हैं और जल्द ही वो दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।  हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये इस खबर का एलान किया था। 24 साल की काइली अपने ब्वॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट संग दूसरे बच्चे की राह देख रही हैं। इसी बीच अब काइली ने पहली बार अपना बेबी बंप (Baby Bump) फ्लॉन्ट किया है।

दरअसल, काइली को अपने बेबी बम्प के साथ व्हाइट आउटफिट में क्लिक किया गया था । काइली अपनी गर्भावस्था के दौरान न्यूयॉर्क में डिनर के लिए बाहर जा रही थीं । अपने आउटिंग के दौरान काइली जेनर को लंबे वाइट ओवरकोट के साथ गॉर्जियस वाइट ड्रेस पहने देखा गया। ब्यूटीफुल काइली ने अपने बढ़ते बेबी बम्प को फ्लॉन्ट भी किया क्योंकि इस समय उन्होंने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी के दौरान अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस की । 

आपको बता दें कि काइली और उनके बोयफ़रेबड़ ट्रैइज पहले से ही स्टॉर्मी के माता-पिता हैं, अब अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह बेबी ब्वॉय या लड़की होने वाली है या नहीं । काइली जेनर ने आखिरकार इंस्टाग्राम पर एक स्वीट वीडियो के साथ आधिकारिक घोषणा की कि वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। 

गौरतलब है कि काइली सिर्फ 20 साल की थीं जब उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया था। यहां तक कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी भी छिपाकर रखी थी। साल 2017 में ही उन्होंने स्कॉट को डेट करना शुरू किया था और उन्हें पहली बार म्यूजिक फेस्टिवल कोचेला में एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया। कपल ने फरवरी 2018 में अपने पहले बच्चे, स्टॉर्मी वेबस्टर का एक साथ स्वागत किया था। 

काइली ने 5 साल पहले 2015 में 'काइली कॉस्मेटिक' के नाम से एक मेकअप लाइन शुरू की थी। फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक काइली की मेकअप कंपनी ने $360 मिलियन यानी करीब 25 मिलियन से ज्यादा की सेल की थी। काइली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली हस्तियों की लिस्ट में सातवें नंबर पर हैं।

- Advertisement -

Latest Posts