Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

काइली जेनर ने बदला 2 महीने के बेटे का नाम, जाने क्या है वजह

- Advertisement -

मुंबई। अमेरिका रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर (Kylie Jenner) इस साल फरवरी में दूसरी बार मां (Mother) बनीं हैं। उन्होंने अपने और ब्वॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट (Travis Scott) के बेटे को जन्म दिया। जन्म के कुछ दिन बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटे के नाम का भी खुलासा किया था। उन्होंने अपने बेटे का नाम वुल्फ वेबस्टर रखा था जो काफी चर्चा में रहा था। ये नाम सुन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया था। दरअसल, वुल्फ का मतलब भेड़िया होता है ऐसे में फैंस लगातार एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे थे। 

वहीं अब काइली जेनर (Kylie Jenner) अपने बेटे के नाम को बदलने का ऐलान कर दिया है। सोशल मीडिया पर इस हसीना ने एक पोस्ट के जरिए अपने और ट्रेविस स्कॉट के फैसले की वजह भी बताई है। काइली जेनर ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि अब उनके बेटे का नाम वुल्फ वेबस्टर नहीं है। उन्होंने कहा कि, हमें वास्तव में ऐसा नहीं लगा कि यह वही था, मैं ये बात शेयर करना चाहती हूं क्योंकि मैं वुल्फ को हर जगह देखती रहती हूं। ”

हालांकि काइली ने अपने बेटे के नए नाम को रिवील नहीं किया। बता दें बेटे से पहले एक्ट्रेस 4 साल की बेटी की मां भी है जिसका नाम स्टॉर्मी वेबस्टर है।  हाल ही में काइली ने बेबी संग एक फोटो शेयर कि थी लेकिन वुल्फ का चेहरा नहीं दिखाया था लेकिन काइली ने बेटे का हाथ पकड़ा हुआ था और बेबी की बर्थडे डेट लिखी है। बता दें काइली सिर्फ 20 साल की थीं जब उन्होंने अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया था। यहां तक कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी भी छिपाकर रखी थी।

साल 2017 में ही उन्होंने स्कॉट को डेट करना शुरू किया था और उन्हें पहली बार म्यूजिक फेस्टिवल कोचेला में एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया। कपल ने फरवरी 2018 में अपने पहले बच्चे, स्टॉर्मी वेबस्टर का एक साथ स्वागत किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काइली ने 5 साल पहले 2015 में 'काइली कॉस्मेटिक' के नाम से एक मेकअप लाइन शुरू की थी। फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक काइली की मेकअप कंपनी ने $360 मिलियन यानी करीब 25 मिलियन से ज्यादा की सेल की थी। काइली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली हस्तियों की लिस्ट में सातवें नंबर पर हैं।

और पढ़िए – काइली जेनर ने किया बेटे के नाम का खुलासा, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

काइली जेनर जब 9 साल की थीं, तब अमेरिका के रिएलिटी टेलीविजन शो ‘कीपिंग अप विद द करदाशियां’ में अपनी मां और बहनों के साथ पहली बार ऑनएयर हुई थीं। फोर्ब्स की साल 2019 की सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में काइली ने 2,057 रैंक हासिल की है। मेकअप लाइन के अलावा काइली जेनर कई विज्ञापनों से भी पैसा कमाती हैं। काइली अमेरिका के कैलिफॉर्निया के हिंडन हिल्स इलाके में रहती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts