कर्टनी कार्दशियन के पति ट्रैविस बार्कर हुए अस्पताल में भर्ती, एक महीने पहले हुई थी शादी

- Advertisement -

Kourtney Kardashian Travis Barker: अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन की बड़ी बहन कर्टनी कार्दशियन (Kourtney Kardashian) ने बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड ट्रैविस बार्कर (Travis Barker) संग शादी की थी। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं अब कर्टनी कार्दशियन के पति को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

अमेरिकी म्यूजिशियन ट्रैविस बार्कर को मंगलवार दोपहर लॉस एंजिल्स के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ट्रैविस ब्लिंक 182 बैंड में ड्रमर है. उन्हें लॉस एंजिल्स स्थित सीडर-सिनाई मेडिकल सेंटर के बाहर एक स्ट्रेचर पर पहिए पर देखा गया। उनकी पत्नी कर्टनी कार्दशियन को उनके पीछे-पीछे चलते देखा गया।

 

और पढ़िए – Johnny Depp: जॉनी डेप को मिला इतने करोड़ का ऑफर, एक्टर फिर से बनेंगे जैक स्पैरो?

 

ट्रैविस को क्या हुआ है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है, लेकिन फैंस का मानना है कि ट्रैविस के आखिरी ट्वीट से पता चला गया था कि उनके साथ कुछ बुरा होने वाला है। ट्रैविस बार्कर (Travis Barker) ने अपने आखिरी में ट्वीट में लिखा था,”भगवान मुझे बचाओ। ट्रैविस या कर्टनी के प्रतिनिधि ने अभी तक उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है।

टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल को ट्रैविस के मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए पहले वेस्ट हिल्स अस्पताल और मेडिकल सेंटर पहुंचे थे, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक ठीक नहीं होने पर वेस्ट हिल्स के मेडिकल स्टाफ ने उन्हें अतिरिक्त देखभाल की जरूरत के लिए बड़े अस्पताल जाने के लिए कहा और फिर उन्हें सीडर-सिनाई अस्पताल ले जाया गया।

 

और पढ़िए – Video: हॉलीवुड एक्ट्रेस ताराजी पी. हेंसन का छलका दर्द, रंगभेद को लेकर कही ये बात

 

 

ट्रैविस बार्कर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद, उनकी बेटी अलबाम बार्कर ने इंस्टाग्राम पर उनके पिता के फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में रोने वाले इमोजी के साथ लिखा, “कृपया अपनी प्रार्थनाएं भेजें.” बता दें कि कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने एक महीने पहले ही इटली के पोर्टोफिनो में शादी की थी।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version